बाबा रामरहीम बोले मेरी फिल्म ने कमाएं 231 करोड़ रूपये, कमाल राशिद खान ने कहा- झूठ भी डंके की चोट पर बोलते हो सर

0
बाबा गुरमीत राम रहीम की महत्वकांक्षी फिल्म ‘एमएसजी द वारियर लायनहार्ट’  सिनेमाघरों से अब उतरने लगी है। बाबा जी ने फिल्म की सफलता को लेकर अपनी खुशी ट्विटर पर जारी की और बताया की फिल्म ने 17 दिनों में 231.82 करोड़ रूपये के कारोबार को छुआ।
screen-shot-2016-10-24-at-5-05-00-pm
इस पर फौरन ही अपना ट्वीट करते हुए मशहूर फिल्म समीक्षक और अभिनेता कमाल राशिद खान ने जवाब दिया ”सर जी गुरमीत रामरहीम आप महान हो, जो झूठ भी डंके की चोट पर बोलते हो सर। 5 करोड़ का सीधा 231 करोड़।”
इसके अलावा अन्य समीक्षकों और यूटयूब के अनुसार फिल्म को दर्शक मिले ही नहीं जो भी दर्शक सिनेमाघरों में नज़र आए वो सब बाबा जी शिष्य या अनुयायी  थे। बाबा जी गर्व के साथ अपनी फिल्म के बिजनेस को 231 करोड़ पर ले आए जबकि बड़ी-बड़ी स्टारकास्ट वाली फिल्म 100 करोड़ के क्लब तक भी नहीं पहुंच पा रही हैं।
screen-shot-2016-10-24-at-5-07-33-pm
मशहूर वेबसाइट मूवीबाॅक्स आफिस कलैक्शन डाॅट काॅम के अनुसार गुरमीत रामरहीम की पिछली फिल्म ‘एमएसजी’ का लाइफटाइम बिजनेस 10 करोड़ रूपये कुल रहा था जिसे बढ़ा-चढ़ाकर 120 करोड़ रूपये बताया जा रहा था। अपनी पिछली फिल्म में बाबा जी ने स्कूलों के बच्चों के लिए टिकट खरीदकर फिल्म दिखाने की व्यवस्था कई शहरों में की थी।
गुरमीत रामरहीम की फिल्म में सबकुछ वह खुद ही करते है। निर्देशन से लेकर लेकर, संगीत, अभिनय, सम्पादन सब काम वे स्वंय करते है। अगर वह कह रहे है कि उनकी फिल्म ने 231 करोड़ के आंकड़े को छु लिया है तो ये दर्शकों के लिए अच्छी खबर है जिससे की वह बाबा जी द्वारा बनाई और अच्छी फिल्में भविष्य में देख सके।

Also Read:  न्यूयॉर्क में करन जौहर करेंगे आईफा पुरस्कार 2017 की मेजबानी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here