VIDEO: कोटा में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाने पर करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने मचाया उत्पात, सिनेमा हॉल में की तोड़-फोड़

0

फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन, राजस्थान में फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर विवाद दिनों-दिन बढ़ता ही जा रहा है, जिसका ताजा उदाहरण एक बार फिर से देखने को मिला है। मंगलवार(14 नवंबर) को कोटा के मॉल में स्थित सिनेमा हॉल में ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाने पर तोड़फोड़ की गई और पथराव भी हुआ। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कोटा के एयरोड्रम सर्किल पर स्थित आकाश सिने मॉल में तीन सिनेमा हॉल हैं। आज यहां एक फिल्म के बीच में ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘पद्मावती’ का ट्रेलर दिखाया गया। इस पर सिनेमा हॉल में मौजूद कुछ लोगों ने करणी सेना के पदाधिकारियों को इसकी सूचना दे दी। जिसके बाद करणी सेना से जुड़े करीब 35 से 40 लोग आकाश सिने मॉल पहुंच गए।

इनमें से कुछ अंदर सिनेमा हॉल में जबरन घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की। वहीं, बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि वे किसी भी हाल में फिल्म ‘पद्मावती’ को यहां रिलीज नहीं होने देंगे। ख़बरों के मुताबिक, सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद प्रदर्शनकारियों को डंडे फटकारकर खदेड़ा।

बता दें कि, जब से फिल्म ‘पद्मावती’ का पोस्टर रिलीज हुआ है तभी से राजस्थान के अलग-अलग इलाकों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है जो अभी तक जारी है।

 

देखिए वीडियो

करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने कोटा के एक थियेटर में हिसांत्मक क…

करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने कोटा के एक थियेटर में हिसांत्मक कारवाई के साथ की जमकर तोड़फोड़

Posted by जनता का रिपोर्टर on Tuesday, November 14, 2017

बता दें कि, फिल्म के विषय के कारण कुछ समूह इसका विरोध कर रहे हैं। खासकर राजपूत मुख्य रूप से दावा कर रहे हैं कि फिल्म इतिहास को बिगाड़ रही है और रानी पद्मावती का गलत चित्रण कर रही है, जबकि भंसाली ने इससे इनकार किया है।

बता दें कि इस फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी ‘पद्मावती’ का रोल निभा रही हैं। उनके अलावा फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। ‘पद्मावती’ फिल्म एक दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म को लेकर विवाद लगातार बढ़ता ही जा रहा है।

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here