तेलंगाना: टीआरएस से इस्तीफा देने वाले सांसद कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी ने राहुल गांधी से की मुलाकात, कांग्रेस में होंगे शामिल

0

तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) से इस्तीफा देने वाले सांसद कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी ने बुधवार (21 नवंबर) को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने कहा कि मैं आशा करता हूं कि भविष्य में भी हमारे बीच संवाद होता रहेगा और तेलंगाना की बेहतरी के लिए हम काम करते रहेंगे।

तेलंगाना

कांग्रेस की तेलंगाना इकाई के प्रमुख आर सी खूंटिया ने कहा कि तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) छोड़ चुके लोकसभा सांसद कोंडा विश्वेश्वर रेड्डी कांग्रेस में शामिल होंगे। खूंटिया ने पीटीआई-भाषा को बताया कि रेड्डी ने बुधवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की और कांग्रेस में शामिल होने की इच्छा जताई। उन्होंने बताया कि रेड्डी औपचारिक तौर पर राज्य के मेडचल में 23 नवम्बर को प्रस्तावित कांग्रेस की रैली में पार्टी की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी की मौजूदगी में दल की सदस्यता ग्रहण करेंगे।

बता दें कि विश्वेश्वर रेड्डी ने विभिन्न स्तरों पर ’निराशा’ व्यक्त करते हुये कल पार्टी छोड़ दी थी, वह चेवेल्ला लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। टीआरएस के लोकसभा में उपनेता बी विनोद कुमार ने उनके पार्टी छोड़ने को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुये कहा कि दल से उनके जाने का कोई असर नहीं होगा।

रेड्डी के साथ मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, टीआरएस से कल इस्तीफा देने वाले लोकसभा सदस्य के. विश्वेश्वर रेड्डी से गर्मजोशी भरी और सौहार्दपूर्ण मुलाकात हुई। मैं आशा करता हूं कि भविष्य में भी हमारे बीच संवाद होता रहेगा और तेलंगाना की बेहतरी के लिए हम काम करते रहेंगे। राहुल गांधी ने इस मुलाकात की तस्वीर भी शेयर की।

I had a very warm and cordial meeting with Member of the Lok Sabha, from Telangana, Shri K Vishweshwar Reddy, who…

Posted by Rahul Gandhi on Tuesday, 20 November 2018

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here