कोलकाता पुलिस ने कोकीन मिलने के बाद भाजपा युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी के ब्यूटी पार्लर की ली तलाशी

0

कोलकाता पुलिस ने कोकीन रखने के आरोप में गिरफ्तार भाजपा की युवा इकाई की नेता पामेला गोस्वामी के कथित स्वामित्व वाले एक ब्यूटी पार्लर की रविवार को तलाशी ली। पामेला को 25 फरवरी तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है।

पामेला गोस्वामी

समाचार एजेंसी पीटीआई (भाषा) की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों ने बताया कि पुलिस गोस्वामी को न्यू टाउन क्षेत्र स्थित ब्यूटी पार्लर ले गई और उनकी मौजूदगी में वहां तलाशी ली। पूर्व फैशन डिजाइनर और कुछ समय तक अभिनेत्री रहीं गोस्वामी कथित तौर पर कोकीन रखने के मामले में 25 फरवरी तक पुलिस हिरासत में हैं।

गौरतलब है कि, पामेला को उनके एक मित्र प्रदीप कुमार डे और उनके (पामेला के) निजी सुरक्षा गार्ड के साथ शुक्रवार को कोलकाता के न्यू अलीपुर इलाके से गिरफ्तार किया गया था। पुलिस के मुताबिक, पामेला के थैले और कार में लाखों रुपये मूल्य के 90 ग्राम कोकीन कथित तौर पर पाये जाने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया।

पामेला ने शहर की अदालत से लॉक-अप में ले जाए जाने के दौरान संवाददाताओं से कहा, ‘‘मैं सीआईडी जांच चाहती हूं। भाजपा के राकेश सिंह, जो कैलाश विजयवर्गीय के सहयोगी हैं, को गिरफ्तार किया जाना चाहिए। यह (मेरे खिलाफ) एक साजिश है।”

वहीं, सिंह ने कहा है कि गोस्वामी ने कोलकता पुलिस तथा सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के कहने पर उनपर आरोप लगाया है क्योंकि वह तो एक साल से अधिक समय से उनके संपर्क में नहीं हैं। सिंह ने कहा कि वह किसी भी एजेंसी की जांच का सामना करने को तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here