जानिए क्यों ट्विटर पर ट्रेंड हो रहा है #boycottnews18, ‘गोदी मीडिया के सस्ते अर्नब गोस्वामी’ अमीश देवगन का भी जमकर उड़ाया जा रहा है मजाक

0

देश के सबसे अमीर उद्योगपति और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाले हिंदी समाचार चैनल ‘न्यूज 18 इंडिया’ के लिए काम करने वाले एंकर अमीश देवगन को अक्सर विवादास्पद टीवी एंकर अर्नब गोस्वामी का हिंदी वर्जन (संस्करण) बताते हुए लोग सोशल मीडिया पर ट्रोल करते रहते है। अक्सर अमीश देवगन पर यूजर्स अर्नब गोस्वामी का नकल करने का आरोप लगाकर मजा लेते रहते हैं। इस बीच, एक बार फिर से देवगन सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए है।

समाचार चैनल ‘रिपब्लिक टीवी’ के संस्थापक और विवादास्पद एंकर अर्नब गोस्वामी की तरह, अमीश देवगन को भी अक्सर LIVE टीवी शो के दौरान अपने मेहमानों से शर्मिंदगी का सामना करना पड़ता है। इस बीच, मशहूर स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने सोमवार को अमीश देवगन द्वारा अपने टीवी चैनल पर आयोजित 50 बहस की सूची को शेयर किया, जिसकी अब सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

कॉमेडियन द्वारा साझा की गई सूची से पता चलता है कि देवगन ने 17 मौकों पर पाकिस्तान पर हमला किया, 24 बार विपक्षी दलों को पटकनी देने के लिए अपनी ऊर्जा समर्पित की, छह मौकों पर पीएम मोदी की प्रशंसा की और राम मंदिर के मुद्दे पर तीन बार बहस की। लेकिन उनकी किसी भी टीवी बहस ने भारत में लाखों लोगों को प्रभावित करने वाली सरकारी नीतियों या आर्थिक अराजकता पर सवाल नहीं उठाया गया।

देवगन की पिछली 50 बहसों की सूची को साझा करते हुए कुणाल कामरा ने ट्विटर पर लिखा, “मेरे प्यारे दोस्त अमीश देवगन मैं तुम्हें भ*वा और दलाल कहता हूं।”

कुणाल कामरा का यह ट्वीट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्व‍िटर पर ‘न्यूज 18 इंडिया’ के लिए काम करने वाले एंकर अमीश देवगन का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। इतना हा नहीं, ट्व‍िटर पर #boycottnews18 भी ट्रेड हो रहा है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

इस बीच, कुणाल कामरा ने दावा किया है कि अमीश देवगन ने उन्हें ट्विटर पर ब्लॉक कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here