पुलवामा आतंकी हमला: शहीद के पार्थिव शरीर को पीठ दिखाते मोदी के मंत्री केजे अल्फोंस ने खिंचाई तस्वीर, ट्रोल होने पर किया डिलीट

0

हमेशा अपने बयानों के लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के केंद्रीय मंत्री पर्यटन राज्य मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) के जे अल्फोंस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, सोशल मीडिया में उनकी एक तस्वीर खूब वायरल हो रही है, जिसमें वह शहीद के पार्थिव शरीर को पीठ दिखाते फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। इसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए।

केजे अल्फोंस

केजे अल्फोंस ने पुलवामा हमले में शहीद हुए वीवी वसंतकुमार के अंतिम संस्कार में जाकर अपनी एक तस्वीर को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। इस तस्वीर में वह पार्थिव शरीर को पीठ दिखाते फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं। जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आए, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया

केजे अल्फोंस ने अपने ट्विटर पर इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था कि ‘गुड बाय शहीद वसंतकुमार, हम आपके कारण जीवित हैं’। हालांकि, खुद को ट्रोल होता देख केजे अल्फोंस ने अपनी फोटो हटा ली। लेकिन यूजर्स ने उनके इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट ले लिया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

इससे पहले एक ट्वीट में केजे अल्फोंस ने लिखा, ‘कोझीकोड हवाई अड्डे पर शहीद वीवी वसंतकुमार का पार्थिव शरीर आ गया है। अब हम वायनाड में उनके घर जाने वाले हैं। हजारों लोग सड़क पर लाइन में खड़े हैं। #KashmirTerrorAttack #PulwamaTerrorAttack #CRPF’

आप विधायक अलका लांबा ने लिखा, “शहीद के शव के साथ मोदी मंत्री की सेल्फी। इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि मोदी सरकार और बीजेपी नेताओं में कितनी संवेदनशीलता है, बीजेपी सांसद साक्षी महाराज तो शहीद की शव यात्रा के वाहन पर चढ़ मुस्कुराते हुए हाथ हिलाते हुए दिखे, लगा चुनाव प्रचार कर रहे हो।”

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, “बीजेपी में होड़ मची है सैनिकों का कौन कितना ज्यादा अपमान कर सकता है शर्मनाक और नींदनीये।” बता दें कि इसी तरह तमाम यूजर्स इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहें है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

गौरतलब है कि गुरुवार (14 फरवरी) की शाम जम्‍मू कश्‍मीर के पुलवामा जिले में जैश-ए-मोहम्मद के एक आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों की बस को टक्कर मार दी, जिसमें 42 जवान शहीद हो गए जबकि कई गंभीर रूप से घायल हैं। इस घटना ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, हर कोई शहादत को नमन कर रहा है।

पुलवामा में फिदायीन हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवान यूपी, पंजाब, बिहार, राजस्थान, मध्य प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल, महाराष्ट्र, जम्मू-कश्मीर, ओडिशा समेत अन्य राज्यों के जवान शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here