पार्टनर को KISS करने से पहले रखें इन बातों का ध्यान

0

एक लड़का और लड़की अगर रिलेशनशिप में हैं तो जाहिर है कि वो अपने प्यार का इजहार करने के लिए एक-दूसरे को किस करते हैं। अक्सर आज के युवा सोचते है कि अगर आपके बीच किस न हुई तो आपका रिलेशन स्ट्रॉंग नहीं होगा। एक अध्ययन में पाया गया है कि किस रिश्ते का अभिन्न हिस्सा होता है और उस रिश्ते को रोचक बनाए रखने के लिए जरुरी होता है।

पार्टनर

अगर आप अपने पार्टनर को किस करने जा रहे है तो यह बाते जरुर जान ले जिनके बारे में शायद आप अभी तक परिचित नहीं है, नहीं तो आप को अपने पार्टनर के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ सकता है

किस से पहले शेविंग जरुर करें : कई लोग होते है कि किस करते तो है लेकिन शेविंग नहीं करते है, जो कि आपके पार्टनर के चेहरे में चुभ सकती है। जिससे कि वह मुंह फेर सकती है, इसलिए किस करने से पहले शेव जरुर करें।

लिपस्टिक का इस्तेमाल: कई बार होता है कि हम अपने पार्टनर को किस करते है और इतनी ज्यादा लिपस्टिक लगाएं होते है कि वह आपके और आपके पार्टनर दोनों के चेहरे में लग जाती है। जो कि देखने में बहुत ही खराब लगेगा।

ज्यादा मुंह न खोलें : लड़कियां ये अच्छी तरह से जानती है कि किस करने से आपकी विचारधारा कैसी है। इसलिए कभी भी ज्यादा मुंह खोलकर किस न करें, इससे उसे लगेगा कि आप झपट्टा मार रहें और इससे आपका कोई गलत संकेत भी जा सकता है।

सांस की बदबू का ध्यान रखें: यह सबसे जरुरी चीज है कि किस करने के समय आपके मुंह से बदबू न आ रही है। इससे आपका इप्रेशन पार्टनर के सामने खराब हो सकता है, इसलिए इसे हमेशा ध्यान में रखें।

पब्लिक जगहों पर न करें किस: पब्लिक प्लेस में कभी भी फ्रेंच किस न करें। इससे लोगों का ध्यान आपकी और पड़ सकता है, जो कि सही नहीं है। इतना ही वहां पर मौजूद कुछ लोग आपका और अापके पार्टनर का मजाक भी बना सकते है।

फटे होठों से किस: अगर आपके होठ फटे हो, तो किस करने से बचे। इसलिए क्योंकि इससे आपके फटे होठों में दर्द भी हो सकता है, जो कि एक बुरा अनुभव होगा और आगे से आप किस करने में असमज महसूस कर सकते है।

स्मोकिंग तो बुल्कुल भी ना करें: कई लोगों की आदत होती है कि स्मोकिंग के बाद किस करते है। थोड़ी की सही नहीं है, इसलिए किस करने से पहले स्मोकिंग न करें। क्योंकि स्मोकिंग के बाद मुंह से एक अलग तरह की गंध भी आती है जो कि आपके पार्टनर को बुरा लग सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here