मर्डर का दोषी भाजपा नेता दिखा राज्यमंत्री(पीएमओ हाउस) में, भाजपा विधायक ने खबर न दिखाने की लगाई गुहार

0

जम्मू और कश्मीर के भाजपा नेता हरी किशन जो 2013 में जम्मू और कश्मीर के किश्तवार में हुए दंगे के अपराध में शामिल था, शुक्रवार को राज्यमंत्री,पीएमओ जीतेन्द्र सिंह के घर देखा गया।

हरी किशन उर्फ़ कसूरु 2013 में जम्मू और कश्मीर के किश्तवाड़ में हुए सांप्रदायिक दंगे में शामिल था और आज भी पुलिस उसकी तालाश में है।

कसूरु के साथ साथ किश्तवाड़, डोडा और भदरवाह के वर्तमान भाजपा विधायक भी नज़र आए।

जीतेन्द्र सिंह ने कसूरु या फिर किसी भी अपराधी के साथ सम्बन्ध होने की बात को खारिज किया, वहीँ भाजपा विधायक सुनील शर्मा ने इंडियन एक्सप्रेस अख़बार को यह खबर न चलाने की गुहार लगाई।

सिंह ने अख़बार से कहा कि हम कितने लोगों से मिलते रहते हैं और हर बार हम उन्हें नहीं जानते हैं।

कसूरु ने 2014 के लोकसभा चुनाव में सिंह और उसी साल असेंबली चुनाव में शर्मा के लिए प्रचार किया था।

कसूरु और नौ लोग 2013 में किश्तवाड़ में हुए दंगे में 52 साल के लास्सा खाण्डेय की हत्या के आरोपी हैं ।

किश्तवाड़ में ईद के दौरान खाण्डेय अपने ज़ख़्मी बेटे और भाई को एक एम्बुलेंस में गुलाबगढ़ ले जा रहे थे जहां से वह हेलीकॉप्टर से उधमपुर के मिलिट्री कैंप में उन्हें ले जाया जाना था। लेकिन बीच में ही भीड़ ने एम्बुलेंस रोक कर खाण्डेय को अगवा कर लिया। पुलिस को एक दिन बाद उसकी लाश मिली ।

मई 2015 में रोहन लाल जो एक शख्स को ज़िंदा जलाने के मामले में दोषी है वह किश्तवाड़ में उस समय के राज्य राजस्व और सड़क निर्माण विभाग मंत्री सुनील शर्मा के साथ क्रिकेट मैच देखते हुए पाया गया था। पुलिस जब तक वहां आ पाती उसके पहले ही रोहन लाल फ़रार हो चूका था और आज तक पकड़ में नहीं आया है।

LEAVE A REPLY