गुजरात का चायवाला निकला कालेधन का कुबेर, 650 करोड़ की संपत्ति का हुआ खुलासा

0

गुजरात के सूरत में एक चायवाले के यहां आयकर विभाग ने जब छापा मारा तो 650 करोड़ रुपए के करीब की संपत्ति का खुलासा हुआ। किशोर भजियावाला नामक इस चायवाले के पास से 2 करोड़  45 लाख रुपये मिल चुके हैं। बरामद किए गए रुपयों में 2 करोड़ 5 लाख के नए नोट हैं। इसके अलावा करीब 15 करोड़ के गहने जेवरात भी बरामद हुए हैं।

 चायवाला

मीडिया रिपोट्स के मुताबिक, किशोर चायवाले के कई लॉकर अब तक खुल चुके हैं और इनके अलावा अभी भी कई लॉकर खुलने बाकी हैं। इन लॉकर्स में से अभी भी बड़ी क्‍वांटिटी में काला धन मिलने की संभावना जताई गई है। किशोर के पास 650 करोड़ रुपये की संपत्‍ति के अलावा शेयर मार्केट से लेकर प्रॉपर्टी तक के निवेश हैं।

 चायवाला

सूरत के पीपुल्‍स कोऑपरेटिव बैंक में आयकर विभाग के अधिकारी भजियावाले के खजाने की तलाश में पहुंचे तो वहां एक के बाद एक उसके कुल 16 लॉकर मिले। इन लॉकर्स में से जो भी कुछ बरामद हुआ, उनमें सोने के बिस्‍किट और डायमंड ज्‍वैलरी भी शामिल थी।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक किशोर का बेटा जिग्नेशन भजियावाला 4 दिन पहले ही तीन बोरियां भरकर नए नोट बैंक के लॉकर में छिपाने गया था। आयकर विभाग के अधिकारियों ने बैंक के बाहर अपनी नज़रे जमा रखी थीं और जैसे ही जिग्नेश नोट जमा करके लौटा, आयकर विभाग की टीम ने वहां छापा मारा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here