पीएम मोदी के 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज के ऐलान पर कीर्ति आजाद ने ली चुटकी, शेयर किया प्रधानमंत्री का पुराना वीडियो

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 20 लाख करोड़ रुपये के पैकेज के ऐलान पर पूर्व किक्रेटर और कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने चुटकी ली है। उन्होंने पीएम मोदी का पुराना वीडियो शेयर कर उनपर तंज कसा है।

कीर्ति आजाद
फाइल फोटो

गौरतलब है कि, कोरोना वायरस संकट के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार की रात राष्ट्र के नाम संबोधन में 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया है। पीएम ने कहा है कि यह जीडीपी के 10 फीसदी के बराबर है। उन्होंने कहा कि भारत की अर्थव्यवस्था को मजबूत बनाने के लिए आत्मनिर्भर बनना बहुत जरूरी है। उन्‍होंने कहा कि इस पैकेज का इस्तेमाल देश के हर वर्ग किसान, मजदूर, लघु उद्योगों और कामगारों की मदद के लिए मदद किया जाएगा। अपने संबोधन में उन्‍होंने यह भी कहा कि कोरोना वायरस की वजह से देश की आर्थिक गतिविधियों को ज्यादा नहीं रोका जा सकता।

बता दें कि, उद्योग और उससे जुड़े लोग लंबे समय से सरकार से पैकेज की मांग कर रहे थे ताकि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते ठप पड़ी आर्थिक गतिविधियों को फिर से शुरू किया जा सके। प्रधानमंत्री के भाषण को कई लोगों ने पसंद किया तो कइयों ने उसमें खामियां ढूंढने की भी कोशिश की। पीएम मोदी के द्वारा किए गए इस ऐलान पर कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने भी चुटकी ली।

भाजपा में रहने के बाद पिछले आम चुनावों के दौरान ही कांग्रेस में शामिल हुए कीर्ति आजाद ने एक ट्वीट करके पीएम मोदी पर निशाना साधा। अपने ट्वीट में पूर्व सांसद ने लिखा, ‘2015 मे घोषित 1.25 करोड़ रुपये के पैकेज का बिहार वाले आज भी इंतेज़ार कर रहे है। लगता है यह कहीं रास्ते मे अटक गया है। विश्वास न हो तो नरेंद्र मोदी जी के सहयोगी नीतीश कुमार जी से क़सम खिलाकर पूछ लीजिए। अब 20 लाख करोड़ रुपए देने की बात की है।’

बता दें कि, अपने इस ट्वीट के साथ पूर्व भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने पीएम मोदी का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उनके इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स भी जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

वहीं, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, “फेका फेकी खेलें आओ। फेंकू को झेले आओ। 15 लाख पाएं ? 20 लाख करोड़ का झुनझुना थमाए आओ।फेंकू को बुलाएं नानानानानाना। आंटी #NirmalaSitharaman आएंगी और देश का बैंड बजाएगी।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here