केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू ने पश्चिम बंगाल की तस्वीर को बताया अरुणाचल प्रदेश का, यूजर्स ने लगा दी क्लास

0

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने हाल ही में ट्विटर पर एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए किरेन रिजिजू सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

किरण रिजिजू

केंद्रीय खेल मंत्री ने तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “अद्भुत अरुणाचल प्रदेश में आइए। आपको सुबह जल्दी इस तरह से क्लिक करना पड़ सकता है!” किरण रिजिजू द्वारा शेयर की गई तस्वीर में 6 हॉर्नबिल पक्षियों को एक शाखा पर बैठे दिखाया गया है।

इस ट्वीट के बाद लोगों ने कमेंट करके बताया कि तस्वीर अरुणाचल प्रदेश की नहीं है, बल्कि पश्चिम बंगाल की है। इतना ही नहीं कमेंट में केंद्रीय मंत्री को फोटोग्राफर को उचित क्रेडिट देने के लिए भी कहा गया। कुछ लोगों ने कमेंट में तस्वीर की सुंदरता की तारीफ भी की।

एक ट्विटर यूजर उज़ैर हसन रिज़वी ने लिखा, “फोटो @setusunnu द्वारा क्लिक की गई है जो द हिमालयन क्लब के सदस्य हैं। इसके अलावा, यह तस्वीर महानंदा वन्यजीव अभयारण्य, पश्चिम बंगाल में क्लिक की गई है, अरुणाचल प्रदेश में नहीं।”

नेटिज़ेंस के बताने के बाद किरेन रिजिजू ने अपनी भूल सुधारी और फोटोग्राफर को क्रेडिट देते हुए लिखा, ”धन्यवाद @setusunnu ऐसी अद्भुत तस्वीर क्लिक करने के लिए! ईगलनेस्ट वन्यजीव अभयारण्य, पखुई वन्यजीव अभयारण्य, नामदापा या अरुणाचल प्रदेश के किसी भी वन्यजीव अभयारण्य में आएं, जहां आपके पास स्थानिक प्रजातियों के चित्र हो सकते हैं!”

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here