रवीना टंडन से बोले केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू- तवांग आइए, इंतजाम करा दूंगा, ट्रोल होने के बाद डिलीट किया ट्वीट

0

सोशल मीडिया पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिग्गज नेता व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री किरेन रिजिजू को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल, किरेन रिजिजू ने जम्मू-कश्मीर में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में पांच सुरक्षाकर्मियों के शहीद होने पर बॉलीवुड स्टार को अरुणाचल प्रदेश के दौरे पर सुविधा देने की बात की जिसको लेकर वो सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए।

किरेन रिजिजू

दरअसल, शुक्रवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में रिजिजू द्वारा की गई एक टिप्पणी पर प्रतिक्रिया देते हुए रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा था, एक ही सांस में सर, पूर्वोत्तर के लिए वायु, रेल, सड़कों से कनेक्टिविटी में सुधार का वादा करते है। किरण रिजीजू हमारा पूर्वोत्तर न केवल सुंदर है, बल्कि संस्कृति, प्राकृतिक सुंदरता के साथ समृद्ध है, प्राकृतिक सुंदरता बनी रहे।

उनके ट्वीट पर एक यूजर ने कहा, यह पहली बार है कि एक बॉलीवुड सेलिब्रिटी उत्तर-पूर्व के बारे में बात कर रहे है तो इस पर मंत्री ने लिखा, मैं सहमत हूं लेकिन टंडन रवीना सामाजिक मुद्दों के प्रति हमेशा संवेदनशील हैं और सामाजिक मुद्दों पर अपनी आवाज उठाती रही हैं। नियमित रूप से आर्थिक और विकास संबंधी मुद्दे।

जिस पर रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा, सर मुझे अपने पति के साथ गंगोटक जाना था लेकिन अनियमित उड़ानों और टिकट रद्द होने के कारण मुझे अपना प्लान कैंसिल करना पड़ा। जल्द ही फिर से आने की उम्मीद है। इसके बाद गृह राज्यमंत्री किरण रिजिजू ने उनके ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा, सिक्किम जाने का प्लान अच्छा है लेकिन तवांग भी जाना चाहिए। तवांग में दो दिन रुकना पर्याप्त होगा आप डेट्स बताइए मैं व्यवस्था करता हूं।

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन के एक ट्वीट का जवाब देने के बाद किरण रिजीजू सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए, लोगों ने उन्हें ट्रोल कर शुरु कर दिया। खुद को ट्रोल होता देख उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया। लेकिन उनके ट्वीट का स्क्रीन शॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट

बता दें कि शुक्रवार को जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ के एक अधिकारी समेत पांच सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here