BJP सांसद किरन खेर ने कहा- नोटबंदी से कारोबारियों को ही नहीं सभी को परेशानी का सामना करना पड़ा है

0

नोटबंदी को लेकर लोग तकलीफ में हैं। चंडीगढ़ में नगर निगम चुनाव में वोटिंग के दौरान किरन खेर ने कहा कि नोटबंदी से सबको परेशानी हो रही है।

किरन खैर
चंडीगढ़ नगर निगम इलेक्शन पर पंजाब के विभिन्न राजनीितक दलों की नजर है। सभी का मानना है कि चंडीगढ़ के एमसी इलेक्शंस के नतीजों का पंजाब विधानसभा चुनाव पर असर होगा। चंडीगढ नगर निगम के लिए रविवार को मतदान इक्का-दुक्का छिटपुट घटनाओं के बीच शांतिपूर्वक संपन्न हो गया। चंडीगढ़ से सांसद किरन खेर ने नगर निगम चुनाव में मतदान देने के बाद नोटबंदी को लेकर मीडिया द्वारा किए जाने वाले सवालों पर चर्चा की।

मीडिया रिपोट्स के अनुसार, इस दौरान उन्होंने कहा कि कारोबारियों को ही नहीं सभी को नोटबंदी से परेशानी का सामना करना पड़ा है। उन्होंने कहा कि लोगों को परेशानियों का सामान करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि सिर्फ कारोबारियों को ही नहीं बल्कि हम सबको इससे तकलीफ है।’’ हालांकि उन्होंने कहा,  ‘’पीएम मोदी ने हमसे 50 दिन मांगे हैं तो हमे देने चाहिए। देश की भलाई के लिए कभी-कभी तकलीफ सहनी पड़ती है।’’

किरन खैर के इस बयान के विपरित बीजेपी खेमे में नोटबंदी की कामयाबी का जमकर प्रचार किया जा रहा है। जहां एक तरफ किरन खैर चंडीगढ़ में लोगों को नोटबंदी से हो रही परेशानी पर बयान दे रही है वहीं दूसरी और दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मैट्रों में लोगों के फायदों पर चर्चा कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here