किम कार्दशियन जैसा बट पाने के लिए इस महिला ने खर्च कर डाले 4 करोड़ रुपए

0

आपने इस दुनिया में बहुत से ऐसे लोग देखें होंगे जो किसी न किसी से इंस्पायर होता है। लेकिन, कुछ लोग इतने इंस्पायर हो जाते हैं कि बिल्कुल उनकी तरह दिखना और बनना चाहते हैं। जिसका ताजा मामला ब्राजील से सामने आया है। ख़बरों के मुताबिक, ब्राजील की रहने वाली 24 साल की जेनिफर पैम्प्लोना के साथ, जिनके ऊपर अमेरिकी मॉडल किम कार्दशियन की तरह दिखने का जुनून सवार है और इतना ही नहीं किम की तरह दिखने के लिए जेनिफर पैम्प्लोना ने कई बार अपनी सर्जरी तक करवा चुकी है।

किम कार्दशियन
फोटो- दैनिक भास्कर

दैनिक भास्कर न्यूज़ वेबसाइट की ख़बर के मुताबिक, ब्राजील के साउ पाउलो की रहने वाली जेनिफर बताती है। मेरा एक ही लक्ष्य है किम कार्दशियन की तरह बॉडी पाना। इसके लिए जितनी बार सर्जरी करा वनी पड़ेगी मैं तैयार हूं। जेनिफर ने सर्जरी के ऊपर अब तक 4 करोड़ रुपए ($590,000) खर्च कर डाले हैं।

ख़बरों के मुताबिक, जेनिफर का कहना है कि पिछले सात साल में वो दो बार ब्रेस्ट, लिप, नाक और चार रिब्स की सर्जरी करवा चुकी है। वो बताती है कि जब मैं 17 साल की थी तब से सर्जरी करवा रही हूं। वो आगे बताती हैं कि बचपन से मैं हेल्दी थी, जिसके कारण लोग मेरा मजाक उड़ा थे।

इतना ही नहीं एक दिन जब मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ डेट पर गई थी तो उसने मेरे बट का मजाक उड़ाया था। इसके बाद मैंने खुद को बदलने का फैसला कर लिया जो आज तक जारी है।

फोटो- दैनिक भास्कर

साथ ही उनका कहना था कि इस घटना के बाद मेरा एक ही मकसद था कि किम कार्दशियन जैसा बट पाना। इसके लिए मैंने सर्जरी करवानी शुरू कर दी और आज मैंने किम जैसी बट बना ली है। जेनिफर का कहना है कि परफेक्ट बॉडी के लिए अगर मुझे आगे भी सर्जरी करवानी पड़ी तो मैं उसके लिए भी तैयार हूं।

इतना ही नहीं जेनिफर पैम्प्लोना का कहना है कि, सर्जरी से पहले डॉक्टर्स ने उनसे कई बार पूछा कि अगर सर्जरी के दौरान कोई हादसा होने का तुम्हें डर नहीं लगता है। उसका कहना था सर्जरी के दौरान अगर मेरी मौत भी हो जाती है तो मुझे कोई दुख नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here