दिल्ली पुलिस की तैयारी कर रही लड़की को प्रैक्टिस के दौरान तमंचे के बल पर उठा ले गए किडनैपर

0

उत्तर प्रदेश में सत्ता बदल गई है लेकिन बदमाशों के हौसले अभी भी बुलंद है। यूपी में बीजेपी के सरकार बनते ही लोगों आशंका जता रहे है कि राज्य में अब बदमाशों से छुटकारा मिल जाएंगा लेकिन यहां पर योगी राज में भी बदमाशों के हौसले बुलंद है। जिसका ताजा मामला हापुड़ में देखने को मिला है।

यूपी
photo- न्यूज़18 इंडिया

न्यूज़18 इंडिया के मुताबिक, यूपी के हापुड़ स्थित वाली क्षेत्र में 21 वर्षीय युवती का अज्ञात कार सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर अपहरण कर लिया है। मामले की सूचना लगते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए, पुलिस अपहृत युवती की तलाश कर रही है।

अपहृत युवती दिल्ली पुलिस के फिजिकल एग्जाम की तैयारी कर रही है। हापुड़ कोतवाली क्षेत्र के एसएसवी डिग्री कॉलेज में शुक्रवार सुबह करीब 6 बजे राखी रनिंग की प्रैक्टिस करने के लिए अपनी छोटी बहन वह एक अन्य सहेलियों के साथ घर से निकली थी।

राखी की बहन ने बताया कि घर लौटते समय ऑल्टो कार सवार अज्ञात अपहरणकर्ताओं ने राखी को तमंचे के बल पर जबरन गाडी में बिठा लिया। इसके बाद अपहरणकर्ताओं ने राखी को गाड़ी में खींच लिया और मौके से सभी फरार हो गए।मामले की सूचना घर आकर युवती की बहन ने परिजनों को दी। परिजन की शिकायत के बाद पुलिस राखी की तलाश में जुट गई है।

आपको बता दें कि, यूपी में महिलाओं की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वायड का गठन किया गया है और प्रदेश के तमाम शहरों में अभियान भी चलाया। लेकिन अब लगता है कि युवकों में से एंटी रोमियो स्क्वायड नाम का डर खत्म होता जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here