खुशी कपूर ने अपने मोबाइल में लगा रखी है मां श्रीदेवी के साथ वाली बचपन की यह फोटो, सोशल मीडिया पर हुई वायरल

0

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी (54) का इसी साल फरवरी में अचानक निधन हो गया था, श्रीदेवी के निधन से पूरे देश सकते में आ गया था। खुशी और जाह्ववी कपूर अपनी मां को खोने के गम से बाहर निकलने की पूरी कोशिश कर रही हैं।

खुशी कपूर

बता दें कि, इन दिनों जाह्नवी अपनी डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग में बिजी हैं, तो वहीं खुशी अपने कुछ दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। ख़बरों के मुताबिक, हाल ही में खुशी को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया। जिसकी तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है।

वायरल हो रहीं इस तस्वीर में खुशी ने पिंक कलर की ड्रेस पहन रहीं। हालांकि, मीडिया के कैमरे का ध्यान खुशी के फोन ने आकर्षित किया। खुशी ने अपने फोन के स्क्रीनसेवर में मां श्रीदेवी और अपनी बचपन की तस्वीर लगा रखी है।

दरअसल, उन्होंने अपने फोन के स्क्रीनसेवर पर मां श्रीदेवी के साथ वाली बचपन का एक फोटो लगा रखा है। खुशी के फोन के स्क्रीनशॉट वाली फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। बचपन की इस पिक्चर में खुशी मां श्रीदेवी के कंधे पर बैठी नजर आ रही हैं। खुशी का ये फोटो ब्लैक एंड व्हाइट है, इसमें वे फैटी लुक में काफी प्यारी लग रही हैं। यह वॉलपेपर न सिर्फ क्यूट बल्कि काफी इमोशनल मैसेज लिए हुए था।

बता दें कि, दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी सौतेली बेटी अंशुला कपूर जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर का पूरा सपोर्ट का रही हैं। अभी हाल ही में अंशुला कपूर ने उन लोगों को आड़े हाथ लिया था, जिन्होंने जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर की सोशल मीडिया पर आलोचना की थी।

बता दें कि, हिंदी फिल्मों की पहली सुपरस्टार अभिनेत्री कही जाने वाली 54 वर्षीय अदाकारा की 24 फरवरी को दुबई स्थित एक होटल के बाथरूम में मौत हो गई थी। डिनर से पहले बाथरूम गईं श्रीदेवी चक्कर आने के बाद बेहोश होकर पानी भरे बाथटब में गिर गईं। देर तक डूबे रहने से उनकी सांस थम गई।

हालांकि, उनके मौत के तुरंत बाद कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन की बात सामने आई थी। दुबई के अभियोजक कार्यालय ने अभिनेत्री का पार्थिव शरीर 72 घंटे बाद उनके शोकाकुल परिवार को सौंप दिया। इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को मंगलवार को दुबई से मुंबई लाया गया था।

Khushi’s lock screen. Baby ❤ @khushi05k

A post shared by Janhvi Kapoor / Khushi Kapoor (@janhviandkhushi) on

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here