पीएम मोदी की मौजूदगी में केशव प्रसाद मौर्य की फिसली ज़ुबान, कहा, यूपी में अब ना सपा ना भाजपा

1

पीएम मोदी की सोमवार को राजधानी लखनऊ में आयोजित परिर्वतन रैली के दौरान सभा को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अपने भाषण में उत्तर प्रदेश से भाजपा को खत्म करने की बात कह दी।

केशव प्रसाद मौर्य

ये सुनकर पीएम मोदी व पार्टी अध्यक्ष अमित शाह हैरान रह गए कि केशव प्रसाद मौर्य क्या बोल गए? साथ ही गृहमंत्री राजनाथ सिंह भी ये समझ नहीं पाए कि उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष क्या बोलना चाहते है। वो भाजपा को उत्तर प्रदेश से खत्म करने की बात कह गए और उनको पता भी नहीं चला।

पीएम मोदी ने भी इस दौरान अपना भाषण दिया। लेकिन इसी रैली में उनसे पूर्व उत्तर प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने अपने भाषण में आई हुई भीड़ का जोश बढ़ाने की खातिर भाजपा को उत्तर प्रदेश से खत्म करने का नारा लगा दिया। उन्होंने कहा कि 2017 में इनका खेल पूरी तरह से खत्म करना है। अब ना सपा ना भाजपा।

ये सुनकर पीएम मोदी, अमित शाह और राजनाथ सिंह चुपचाप तीखी नज़रो से केशव प्रसाद मौर्य को देखते रहे कि वो क्या बोल रहे है। लेकिन जुबान फिसलने के कारण जोश में केशव प्रसाद मौर्य समझ ही नहीं पाए कि उन्हें बसपा को खत्म करने की बात कहनी थी लेकिन भाजपा को खत्म करने की बात वह प्रधानमंत्री के सामने ही कह गए।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here