वाराणसी फ्लाईओवर हादसे में 18 लोगों की मौत की ख़बर वाला अख़बार पकड़ मुस्कुराते नज़र आए यूपी के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, हुए ट्रोल

0

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के वरिष्ठ नेता व उत्तर प्रदेश के उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं है और इस तस्वीर को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

image- twitter by- @anandrai177

दरअसल, उप-मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य की जो तस्वीर वायरल हो रही है इस तस्वीर में वह मुस्कुराते हुए नज़र आ रहें है। इस तस्वीर के साथ उन्होंने हाथ में एक हिंदी अखबार भी ले रखा है, जिसके पहले ही पन्ने पर यूपी के वाराणसी फ्लाईओवर हादसे में 18 लोगों की मौत की खबर छपी हुई है।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आरटीआई कार्यकर्ता डॉ. आनंद राय ने अपने ट्विटर अटाउंट पर लिखा कि, “18 मौत के बाद भी केशव प्रसाद मौर्य की ये हँसी। वही केशव प्रसाद, जिनके मंत्रालय के अधीन आने वाला पुल गिरा। हाथ में 18 मौत का अख़बार लेकर भी आप ऐसे कैसे हंस लेते हैं जी?”

बता दें कि, आनंद राय ने जैसे ही केशव प्रसाद मौर्य की यह तस्वीर अपने ट्विटर अटाउंट पर शेयर की तो सोशल मीडिया यूजर्स ने उप-मुख्यमंत्री को ट्रोल करना शुरु कर दिया। लोग का कहना है कि, “जब राजनीत से संवेदन शीलता गायब हो जाती है तो यही होता है।”

एक यूजर ने लिखा कि, “इन लोगों में मानवता और संवेदना होती तो देश का यह हाल थोडी होता। सत्ता लोलुप पार्टी को तो केवल सत्ता चाहिए चाहे लोग मरे या संविधान की हत्या हो।” एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “जब राजनीत से संवेदन शीलता गायब हो जाती है तो यही होता है।”

वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “अपराधी है केशव मौर्य तो इसके लिए किसी का जान जाए भी तो इसके लिए नई बात नही है।” बता दें कि, इसी तरह कई यूजर्स इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहें है।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में मंगलवार (15 मई) को हुए फ्लाईओवर हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई थी, जबकी कई लोग घायल हो गए थे। फ्लाईओवर वाराणसी कैंट रेलवे स्टेुशन के समीप बन रहा था, इसका एक हिस्सा अचानक से भरभरा कर गिर गया था।

देखिए कुछ ऐसे ही ट्वीट :

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here