केशव प्रसाद मौर्य के सर बंधा यूपी की जीत का सेहरा, अमित शाह ने दी बधाई, मुख्यमंत्री पद की बढ़ी दावेदारी

0

केशव प्रसाद मौर्य को पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने जीत के लिए बधाई दी है। उन्होंने कहा कि अपने अथक परिश्रम से उत्तर प्रदेश में दो-तिहाई बहुमत से भाजपा के कर्मठ कार्यकर्ताओं को हार्दिक बधाई।

अमित शाह

इसके अलावा उन्होंने भाजपा की इस जीत को उत्तर प्रदेश की जनता की जीत बताया। आपको बताते कि इससे पूर्व यूपी बीजेपी अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने भी पोल के नतीजों का स्वागत किया करते हुए एग्जिट पोल के मुताबिक बीजेपी को यूपी में 251-279 सीटें मिल की सम्भावना जताई थी।

जबकि यूपी में भाजपा के पक्ष में भारी जीत दर्ज होने पर उन्होंने कहा कि यूपी में बीजेपी को हर वर्ग से वोट मिला है। हमें उम्मीद थी कि यूपी की जनता बीजेपी को अपना समर्थन देगी। हमने बीजेपी को आगे बढाने में काफी परिश्रम किया है।

यूपी में सपा को अपेक्षा के अनुरूप जनाधार न मिलने पर सोशल मीडिया पर जमकर सपा-कांग्रेस गठबंधन के सवाल पर उंगलियां उठने लगी। इसके अलावा लोगों को उम्मीद थी कि नोटबंदी के कारण बैंक और एटीएम की लाइनों में लगे हुए लोग अपना गुस्सा वोट के माध्यम उतारेगें लेकिन इसके उलट परिणाम आने पर ये संदेश स्पष्ट हो गया कि नोटबंदी को लोगों ने सकारात्क पहल के रूप में देखा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here