पीएम मोदी की तारीफ करना केरल कांग्रेस के नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी को पड़ा भारी, पार्टी ने किया बाहर

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने सोमवार को अपने नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी को पार्टी से बाहर निकाल दिया है। बता दें कि पिछले दिनों एपी अब्दुल्लाकुट्टी ने लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद पीएम मोदी की तारीफ की थी।

एपी अब्दुल्लाकुट्टी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करने पर केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने अपने नेता एपी अब्दुल्लाकुट्टी को पार्टी से बाहर निकाल दिया है। उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री मोदी की सफलता का सूत्र यह है कि उन्होंने गांधीवादी मूल्यों को अपनाया है। उन्होंने केंद्र के स्वच्छ भारत अभियान की प्रशंसा की। उज्ज्वला योजना की भी उन्होंने जमकर तारीफ की थी

अब्दुल्लाकुट्टी ने पिछले दिनों कहा था कि नीतियां बनाते वक्त हमें सबसे गरीब व्यक्ति को ध्यान में रखना चाहिए। मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसे स्पष्ट रूप से लागू किया है। पिछले पांच वर्षों में 9.15 लाख शौचालयों का निर्माण हुआ है जबकि पांच से छह करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन दिया गया है। गरीबों को ध्यान में रखकर बनाई गई नीतियों के कारण ही नरेंद्र मोदी एक नायक के तौर पर उभरे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ वाले बयान के बाद कांग्रेस ने अब्दुल्लाकुट्टी से स्पष्टीकरण मांगा था। तब कांग्रेस के नेता एवं पूर्व सांसद आर. चेन्निथला ने कहा था कि यदि अब्दुल्लाकुट्टी उचित जवाब नहीं देते तो उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। यही कारण है कि पार्टी ने अब्दुल्लाकुट्टी को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here