वैलेंटाइन डे पर केरल की मोरल पुलिसिंग द्वारा प्रताड़ित युवक ने की आत्महत्या, मुख्यमंत्री ने दिए कार्रवाई के आदेश

0

पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था जिसमें दिखाया गया था कि कि प्रकार से मोरल पुलिसिंग के नाम पर पार्क में बैठे हुए युगल को पुलिस ने परेशान करना शुरू कर दिया था। युवक ने गुरुवार को अपने घर पर ही फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

Photo: NDTV

इस युवक को वैलेंटाइन डे के दिन कुछ लोगों ने पकड़ लिया था. उस पर हमला किया गया और वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया था. पुलिस को उसके पास से सुसाइड नोट भी मिला है.जिसमें उसने अपनी आत्महत्या का कारण वैलेंटाइन डे के दिन हुई प्रताड़ना को बताया है।

मोरल पुलिसिंग के नाम पर उन युवकों ने अनीश और उसकी दोस्त को प्रताड़ित किया. उनके साथ मारपीट की गई. आरोपी युवकों ने अनीश और उसकी दोस्त का वीडियो भी बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि घटना सामने आने के बाद पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

इंटरनेट पर वीडियो आने के बाद से अनीश बेहद परेशान रहने लगा था क्योंकि वीडियो में दिखाया गया था कि उनसे नैतिकता के नाम पर भद्दे सवाल किए गए थे जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे। इसी बात से परेशान होकर अनीश ने ऐसा कदम उठाया।

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, केरल के मुख्यमंत्री पी विजय ने इस घटना पर कड़ी कार्रवाई के आदेश दिए हैं।  उन्होंने मोरल पुलिसिंग को लेकर पुलिस को कहा है कि इस तरह की आपाराधिक घटनाएं केरल में बर्दाश्त नहीं की जाएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here