गुजरात: पटेल आरक्षण आंदोलन के दौरान मारे गये युवकों के परिवार से मिलेंगे केजरीवाल

0

आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शुक्रवार से शुरू हो रही अपनी गुजरात यात्रा के दौरान पिछले वर्ष पाटीदार आरक्षण आंदोलन के दौरान हुई हिंसा में मारे गए समुदाय के युवकों के परिजनों से मिलेंगे. केजरीवाल के इस कदम को सत्तारूढ़ भाजपा ने ‘जातिवादी राजनीति’ और ‘स्टंट’ करार दिया है।

Also Read:  Dadri lynching case evidences were tampered with, says RUC

आप की गुजरात इकाई द्वारा आज जारी कार्यक्रम के अनुसार केजरीवाल राज्य में चार दिन बिताएंगे. उनकी यात्रा 14 अक्टूबर से शुरू हो रही है. केजरीवाल की यह यात्रा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य में अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टी की तैयारियों का हिस्सा है. हालांकि भाजपा ने केजरीवाल के इस कदम को ‘राजनीतिक स्टंट और नाटक’ करार दिया है।

Also Read:  WhatsApp conversation of Bihari ladies: 'Aaj India has won, secularism has won, humanity has won'
Photo courtesy: india.com
Photo courtesy: india.com

भाषा की खबर के अनुसार,अपनी यात्रा के तहत 14 और 15 अक्टूबर को दिल्ली के मुख्यमंत्री मेहसाणा और अहमदाबाद में मारे गए पटेल युवकों के परिजनों से मिलेंगे. पिछले वर्ष 25 अगस्त को जीएमडीसी मैदान में विशाल रैली के बाद आरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल को पुलिस द्वारा हिरासत में लिए जाने के बाद राज्यभर में फैली हिंसा में समुदाय के कम से कम 12 युवकों की मौत हो गई थी।

Also Read:  भारत के 'जूनियर हॉकी विश्व कप' में हिस्सा नहीं ले पाएगा पाकिस्तान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here