शहीद BSF जवान नरेंद्र सिंह के लिए सीएम केजरीवाल बदलेंगे कानून

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार(21 सितंबर) को हरियाणा के सोनीपत में थाना कलां गांव में बीएसएफ के शहीद जवान नरेन्द्र सिंह के परिजनों को सांत्वना देने उनके घर पहुंचे। सीएम केजरीवाल ने कहा कि शहीद नरेंद्र के साथ पाकिस्तान की सेना ने जो बर्बरता की है उसका बदला हर हाल में लिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शहीद किसी एक प्रदेश का नहीं बल्कि पूरे देश का होता है।

केजरीवाल

समाचार एजेंसी भाषा की रिपोर्ट के मुताबिक, केजरीवाल ने शहीद नरेंद्र सिंह के सम्मान में दिल्ली में कानून बदलने की बात करते हुए कहा कि शहीद नरेंद्र का परिवार दिल्ली में रहता है। दिल्ली सरकार कैबिनेट की बैठक में एक प्रस्ताव लाएगी व मौजूदा कानून में बदलाव करके शहीद नरेंद्र के परिवार को एक करोड़ रूपये की आर्थिक सहायता व परिवार के सदस्य को सरकारी नौकरी देने का प्रावधान करेगी। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार परिवार की हर सम्भव सहायता करने का प्रयास करेगी।

सीएम केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी पहले कहते थे कि पाकिस्तान को चिट्ठी लिखने से काम नहीं चलेगा। पाकिस्तान को उसकी ही भाषा में जवाब देना पड़ेगा। वे अब प्रधानमंत्री होते हुए भी पकिस्तान की इस कायरतापूर्ण हरकत पर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं।

#Watch: पाकिस्तान के खिलाफ मोदी जी कुछ करते क्यों नहीं क्या उनका काम केवल बर्थडे केक खाने का ही रह गया और इस परिवार को हम एक करोड़ पर की सहायता करते हैं इसके लिए कुछ चेंजेज करने पड़ेंगे जो हम मंगलवार की कैबिनेट मीटिंग में कर रहे हैं : Arvind Kejriwal

Posted by Abhishek Gupta on Friday, 21 September 2018

आम आदमी पार्टी(आप) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें सीएम केजरीवाल शहीद बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह के परिजन से मिलने पहुचें थे। इस वीडियो में शहीद के बेटे को रोते-बिलखते देखा जा सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here