अरविंद केजरीवाल होंगे पंजाब के मुख्यमंत्री: मनीष सिसोदिया

2

मोहाली में पंजाब चुनावों के मद्देनज़र आज एक बड़ी रैली को संबोधित करते हुए दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने स्पष्ट किया कि ये आप ये मानकर चलो कि पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल होंगे। आपका वोट अरविंद केजरीवाल को ही जा रहा है।

अरविंद केजरीवालआम आदमी पार्टी की तरफ से अभी तक पंजाब के लिए मुख्यमंत्री का चेहरा स्पष्ट नहीं हो पाया था लेकिन आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल के नाम पर मुहर लगाते हुए पंजाब के लोगों को बताया कि पंजाब के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ही होने वाले हैं।

इसके बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए सिसोदिया ने फिर से स्पष्ट किया कि आप ये मान लिजिए कि आप जो वोट दे रहे है वो अरविंद केजरीवाल को ही दे रहे है।

ये मैंने इसलिए कहा कि जो यहां से जीतेगा वो यहां से भागेगा नहीं इसलिए अरविंद केजरीवाल को ही मैंने पंजाब का मुख्यमंत्री कहा है। बाकि आप जीतने दिजिए फिर एमएएल मिलकर इस बात को तय कर लेंगे कि कौन मुख्यमंत्री होने वाला है।

जबकि इस बारें में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए पंजाब के उपमुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल के नाम का खुलासा करके अपने प्लान को एक्सपोज कर दिया है जिससे ये स्पष्ट हो जाता है कि आम आदमी पार्टी को पंजाबियो पर विश्वास नहीं है।

2 COMMENTS

  1. Your news title is misleading… Sisodia never said that AK will be the CM of Delhi… He simply said that ur vote will go to kejriwal.. There is a difference.. If it was any other news channel.. Or website.. I couldn’t have cared less… But expected better from janta ka reporter… Jawaid sahib.. Please correct it…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here