केजरीवाल बोले- किरायदारों को कम दरों पर नहीं मिल रहा बिजली-पानी, लेकिन MCD चुनाव के बाद सभी को मिलेगा इसका फायदा

0

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में होने वाले नगर निगम चुनाव के लिए अपनी कमर कस ली है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्विट कर कहा कि, दिल्ली में किरायदारों को बिजली पानी की कम दरों का फायदा नहीं मिल रहा। एमसीडी चुनाव के बाद किरायदारों को भी इसका फायदा दिलाएंगे।

केजरीवाल
FILE PHOTO

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार (25 मार्च) को पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए एलान किया था कि अगर दिल्ली नगर चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) को जीत मिलती है तो रेजिडेंशियल हाउस टैक्स खत्म कर दिए जाएंगे, साथ ही उन्होंंने कहा था कि पुराना बकाया एर‌ियर भी माफ होगा।

गौरतलब है कि दिल्ली में लाखों लोग बतौर किराएदार रहते हैं। ऐसे में किराएदारों को सीधा फायदा पहुंचाने का वायदा केजरीवाल का एक बड़ा दांव है।

पंजाब और गोवा चुनाव में उम्मीद के मुताबिक सफलता नहीं मिलने से आप नेता बेहद परेशान हैं। ऐसे में वह एमसीडी चुनाव जीतने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते है। देश की राजधानी दिल्ली में एमसीडी चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, 23 अप्रैल को MCD चुनाव होने है।

जिसको लेकर राजनैतिक पार्टीओं ने अपनी कमर कस ली है। बता दें कि, निगम चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस, आम आदमी पार्टी और बीजेपी तीनों ही पार्टियां जनता का वोट बटोरने के लिए लोक लुभावने वादे कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here