केजरीवाल बरसे पत्रकार शेखर गुप्ता पर, बताया उन्हें मोदी का दलाल

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने वरिष्ठ पत्रकार शेखर गुप्ता पर सीधा हमला बोलते हुआ मंगलवार को उन्हें प्रधानमंत्री मोदी का दलाल बताया।

shekhar-gupta_1473740721

दरअसल गुप्ता ने एक ट्वीट कर के दिल्ली में चिकुनगुनिया से होने वाली मौत पर केजरीवाल सरकार को अपनी आलोचना का निशाना बनाया था।

उन्होंने ट्वीट करके कहा था, “पांच साल में मलेरिया से पहली मौत, चिकनगुनिया से पहली मौत…जबकि दिल्ली सरकार इस खतरे से सुरक्षित बाहर है पंजाब, गोवा और गुजरात जीतने के लिए। ”
गुप्ता के इस ट्वीट पर फ़ौरन प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए केजरीवाल ने लिखा, “राजनीति करनी है, खुल कर सामने आओ। पहले कांग्रिस की दलाली करते थे, अब मोदी की? ऐसे लोगों ने पत्रकारिता को गंदा किया। ”

एक अगले ट्वीट में केजरीवाल ने कहा कि उन्हें दो शब्द अपने ‘मालिक’ के बारे में भी कहना चाहिए था जो हर समय विदेश यात्रा पर रहते हैं।

उन्होंने लिखा, “दो शब्द अपने मालिक के बारे में भी बोल दो जो दुनिया conquer करने चले हैं?”

 

मुख्यमंत्री की बात पर उनके मंत्री और पार्टी के दुसरे साथी भी साथ दिखे।

दिल्ली के जल मंत्री कपिल मिश्रा ने एनडीटीवी से कहा, “अगर आप पत्रकार की तरह हमसे सवाल पूछेंगे तो हम पत्रकार की तरह जवाब देंगे. अगर आप दलाल की तरह सवाल पूछेंगे, तो हम दलाल की तरह जवाब देंगे.”

बाद में प्रेस वार्ता के दौरान दिल्ली के स्वस्थ मंत्री सत्येन्द्र जैन ने खुलासा किया कि LG नजीब जंग ने उनसे पूछे बगैर स्वास्थ सचिव को ऐसे समय जब दिल्ली चिकुनगुनिया और मॉरिया के चपेट में है 15 दिनों की छुट्टी पर भेज दिया है।

आम आदमी पार्टी के दुसरे नेताओं ने ट्वीट पर लोगों को हाई कोर्ट के उस फैसले की याद दिलाई जिसमें उच्च न्यायलय ने जंग को राष्ट्रीय राजधानी का असल मुखिया बताया था।

केजरीवाल और उनके साथियों ने मीडिया से पुछा कि दिल्ली में पैदा होने वाली गंभीर हालात पर वो जंग से सवाल क्यों नहीं पूछ रहे हैं।

LEAVE A REPLY