मोदी के वाराणसी में केजरीवाल की हुंकार कहा, 84 लोगों के कत्ल का जिम्मेदार कौन?

0

नोटबंदी के खिलाफ मोर्चा खोल चुके केजरीवाल ने पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में केन्द्र सरकार पर जमकर हल्ला बोला। बुधवार को अपनी जनसभा को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि नोटबंदी से 84 लोग जो मरे हैं, उनका कत्ल हुआ है। आखिर उनका जिम्मेदार कौन है।

kajriwal

इस स्कीम से अगर कालाधन खत्म  होता तो सबसे पहले मैं ही मोदी-मोदी करता। भाजपा का 70 फीसदी चंदा कैश में आता है। वे इसे ऑनलाइन करें तो कहा जा सकेगा कि वह ईमानदार हैं। केजरीवाल की सभा में ठंड और कोहरे के बावजूद 20 से 25 हजार लोगों की भीड़ लंबे समय तक उन्हें सुनने के लिए मौजूद रही।

दिल्ली के सीएम ने आरोप लगाया कि नोटबंदी की घोषणा से ठीक पहले भाजपा अध्यक्ष अमित शाह और पार्टी के सभी नेताओं ने अपने कालेधन ठिकाने लगा दिये। इसके बाद अपने अरबपति दोस्तों के पैसे भी ठिकाने लगाए।

केजरीवाल ने कहा कि अगर इन्हें भ्रष्ट्राचार खत्म करना था तो पहले दो चार नेताओं को तो अंदर करते सबसे ज्यादा काला धन तो उनके पास ही है। मोदी जी के पास एक फाइल है मैंने देखी है। उस फाइल में 648 लोगों के नाम हैं जिनके स्विस बैंक में अकाउंट हैं। उसी फाइल में से मैंने मुकेश अंबानी, उनकी माताजी के बैंक अकाउंट मैंने सबको बताए थे। अगर कालाधन खत्म करना था तो उनका खत्म करते ना।

arvind-kejriwal-584800344c638_l

केजरीवाल ने कहा, हाल ही में बीजेपी नेता अरुण जेटली, नितिन गडकरी और महेश शर्मा के यहां करोड़ों रुपये में शादियां हुई। मोदीजी ने आम आदमी को ढाई लाख में शादी करने की बात कही है और त्याग की नसीहत देते हैं। बीजेपी के लोग त्याग करें और शादी ढाई लाख में कराएं तो हम सवा लाख में करेंगे। 8 नवंबर की रात को  मोदीजी ने कहा था कि आतंकवाद खत्म करना, भ्रष्टाचार खत्म करने, कालाधन खत्म होगा और नकली नोट बंद होगे। आज एक महीने के बाद ये चारों बातें गलत साबित हुई हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here