सेक्स टेप मामला: अरविंद केजरीवाल ने कहा, संदीप कुमार ने दिया है पार्टी को धोखा

0

आम आदमी पार्टी के बर्खास्‍त मंत्री संदीप कुमार की आपत्तिजनक सीडी के मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को एक वीडियो मैसेज जारी किया है।

इसमें उन्होंने कहा कि ‘अभी कल एक सीडी आई है, जिसमें हमारे मंत्री संदीप कुमार गलत हरकत करते पकड़े गए हैं। उनको तुरंत कैबिनेट से हटा दिया गया है, लेकिन यह देखने के बाद व्‍यक्तिगत तौर पर मुझे दुख हुआ ।

Also Read:  मोदी सरकार के मंत्री ने कहा- यदि सरकार रोजगार पैदा करने में असफल रहती है तो भावी पीढ़ी उन्हें माफ नहीं करेगी

वीडियो संदेश में केजरीवाल ने कहा कि किसी के माथे पर नहीं लिखा होता कि वो गलत है। पार्टी की जल्द ही एक बैठक होगी जिसमें संदीप कुमार के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। संदीप कुमार ने आम आदमी पार्टी का भरोसा तोड़ा हैं।

Also Read:  मोदी सरकार पर बढ़ा देश के लोगों का भरोसा, अमेरिका-ब्रिटेन को भी छोड़ा पीछे
Congress advt 2

केजरीवाल ने आगे कहा,’ आप’ एक ऐसी सरकार है। जो गलत करने पर एक्शन लेती है। मैंने अभी तक पार्टी के 4 सदस्यों के खिलाफ एक्शन लिया है। जबकि अन्य पार्टियां अपने दागी मंत्रियों का उनके द्वारा किए गलत कामो का बचाव करती हैं।
दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाति मालीवाल ने भी आम आदमी पार्टी के मंत्री संदीप के बर्खास्त को जायज़ ठहराया

Also Read:  दिल्ली पुलिस के दरोगा पर धौंस जमाते वकील बाबू का वीडियो हुआ वायरल

मालीवाल ने कहा, संदीप कुमार की इस तरह की हरकत चौंकाने वाली और दुर्भाग्यपूर्ण है। इस तरह के लोग मिनिस्टर बनने लायक नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here