दिल्ली वायु प्रदुषण: केजरीवाल खट्टर से मिलने बुधवार को चंडीगढ़ जाएंगे

0

दिल्ली की विषाक्त धुंध का संकट अभी तक बरकरार है और यह जहरीली हवा बिना समाधान निकले अब दूसरे सप्ताह में प्रवेश कर गई है। पंजाब, हरियाणा में फसल के कचरे में आग लगने का क्रम अभी जारी है। पराली जलाने के कारण दिल्ली की हवा में प्रदूषण की मात्रा में बढ़ोत्तरी दर्ज हुई है।

केजरीवाल

आपको बता दे कि हरियाणा के मुख्यमंत्री खट्टर ने सीएम अरविंद केजरीवाल को चिट्ठी लिखकर पराली जलाने के मुद्दे पर राजनीति करने के आरोप लगाये है।

Also Read:  केजरीवाल ने 2G घोटाले में CBI की जांच को लेकर उठाया सवाल, पूछा-क्या CBI ने जानबूझकर केस में गड़बड़ की है?

जबकि पिछले दिनों केजरीवाल ने अपनी प्रेसवार्ता से पंजाब और हरियाणा के मुख्यमंत्रियों से मिलने के लिए बैठक आयोजित करने की बात कहीं थी। अब इसमें तारीखें न मिलने की बात सामने आई है। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इस समस्या के समाधान के लिए अरविंद केजरीवाल और एमएल खट्टर बैठक की तारीख मिलने में असमर्थ हैं जिसके बाद पलटवार की राजनीति का दौर शुरू हो गया।

Congress advt 2

सीएम खट्टर ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मिलने के लिए तैयार होने की बात कही और खत में लिखा कि मैं सोमवार दोपहर से मंगलवार तक दिल्ली में हूं आप मुझसे मिल सकते हैं। लेकिन दिल्ली सीएम कार्यालय सूत्रों के मुताबिक चिट्ठी मिलने के बाद से अब तक 4-5 बार हरियाणा सीएम दफ्तर से बात हुई लेकिन अब तक मिलने का समय नहीं दिया गया है।

Also Read:  मेट्रो के उद्घाटन में केजरीवाल को नहीं बुलाने पर नाराज होकर पार्टी ने चलाया अभियान, 100 रुपये चंदा देकर करे गुस्से का इजहार

खट्टर की चिट्ठी पर प्रतिक्रिया देते हुए केजरीवाल ने ट्वीट किया, ” मेरे दफ्तर के लोग आप से मीटिंग तै करनी की लगातार कोशिश कर रहे हैं। ”

एक दुसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा कि खट्टर ने कुछ देर पहले फ़ोन किया था मिलना का फिर भी समय नहीं दिया।

Also Read:  बाबा रामरहीम बोले मेरी फिल्म ने कमाएं 231 करोड़ रूपये, कमाल राशिद खान ने कहा- झूठ भी डंके की चोट पर बोलते हो सर

केजरीवाल ने लिखा ,”खट्टर जी ने अभी फ़ोन किया, वो कल दिल्ली में हैं, उन्होंने कहा कि वो काफी व्यस्त हैं और दिल्ली में मुझ से नहीं मिल सकते। उन्होंने मुझे बुधवार को चंडीगढ़ आने केलिए कहा है। मैं उनसे बुधवार को चंडीगढ़ में मिलने की आशा करता हूँ। ”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here