मेरठ में केजरीवाल का पीएम मोदी पर नोटबंदी को लेकर ताबड़तोड़ हमला, हजारों की संख्या में सुनने पहुंचे लोग

1

अपने देशव्यापी अभियान के तहत मेरठ में पीएम मोदी पर ताबड़तोड़ हमला बोलते हुए केजरीवाल ने कहा कि नोटबंदी काले धन को सफेद करने की स्कीम है। मोदी जी अपने दोस्तों को बचाने की स्कीम लेकर आए है जिसमें गरीब आदमी लाइनों में लगकर मर रहा है और कालेधन वाले का पैसा सफेद किया जा रहा है। मेरठ में हजारों की संख्या में लोग दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को सुनने के लिए सुबह से ही मैदान में पहुंचे थे।

meerut

अपने भाषण की शुरूआत करते हुए उन्होंने मेरठ के लोगों से कहा कि मैं यहां वोट मांगने नहीं आया अगर वोट मांगनी होती तो पंजाब जाता मैं यहां आपसे देश को बचाने की भीख मांगने आया हूं। उन्होंने कहा कि मेरे खिलाफ इस समय 24 केस चल रहे है। लेकिन इनके केसों से नहीं डरता हूं मैं।

आगे केजरीवाल ने नोटबंदी को आजाद भारत का अब तक का सबसे बड़ा घोटाला बताया और कहा कि बैंक और एटीएम की लाइनों में लगे हुए लोग मोदी जी को बुरी-बुरी गालियां दे रहे है। मुकेश अंबानी तारीफ कर रहे है। विजय माल्या तारीफ कर रहे है। अडानी तारीफ कर रहे है नोटबंदी की लेकिन गरीब आदमी हार्ट अटैक से मर रहा है।

meerut1

वो हार्ट अटैक किसको आना चाहिए था लेकिन हमारे किसानों को हार्ट अटैक हो रहा है। ये काला धन सफेद करने की स्कीम है अपने दोस्तो को बचाने की स्कीम है जो मोदी जाी लेकर आए हैं।

मोदी जी बयान देते है कि जिनके पास भी काला धन है उनको घबराने की जरूरत नहीं है फिफ्टी-फिफटी कर लो, आधा मुझे दे दो, आधा तुम रख लो। उन्होंने आरोप लगाया कि जिन-जिन लोगों के पास चोरी डकैती का पैसा है सब मोदी जी के पास और जाकर आधा-आधा कर लो। उन्होंने कहा अगर ऐसे ही काले धन को सफेद करना था तो फिर लोगों की लाइनें क्यों लगवाई।

meerut-2

लाइनों में केवल गरीब आदमी लगा हुआ है। क्या कोई बोरी भरकर नोट लेकर आया या ट्रंक भरकर बैंक पहुंचा। किसी काले धन वाले का पैसा बेंकों में आया क्या। ये सिर्फ गरीब आदमी का पैसा बैंको में जमा कराने का नाटक है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मेरठ के वोल्गा रिसोर्ट गढ़ रोड गोकलपुर मेरठ में एक विशाल जनसभा किया।

https://www.youtube.com/watch?v=Pe-6RCqmgsg&feature=youtu.be

Pizza Hut

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here