मानहानि मामला: केजरीवाल ने मागें अरुण जेटली और उनके परिवार से बैंक स्टेटमेंट

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली उच्च न्यायालय में एक अर्जी दायर करके वित्त मंत्री अरुण जेटली और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वित्त मंत्री अरुण जेटली और उनके परिवार से 1999 से 2015 तक के बैंक स्टेटमेंट की मांग की है। ताकि वह भाजपा के वरिष्ठ नेता की ओर उनके एवं पार्टी के उन पांच नेताओं के खिलाफ किये गए दावों का ‘‘खंडन’’ कर सकें जिनका नाम मानहानि मामले में है।

केजरीवाल ने मागें अरुण जेटली

आप नेताओं ने कथित तौर पर जेटली और उनके परिवार के सदस्यों पर विभिन्न मंचों पर हमला किया था जिसमें सोशल मीडिया शामिल था। यह हमला दिल्ली एवं जिला क्रिकेट एसोसिएशन (डीडीसीए) में कथित अनियमितताओं और वित्तीय गड़बड़ियों को लेकर था जिसके वह 2013 तक 13 वर्ष तक अध्यक्ष रहे। जेटली अपने कार्यकाल के दौरान डीडीसीए में वित्तीय गड़बड़ियों के आरोपों को पहले ही नकार चुके हैं।

बता दें कि, जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ मानहानि का मामला दायर कर रखा है। जेटली ने 2015 में केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के पांच नेताओं के ख़िलाफ़ दिल्ली हाई कोर्ट में मानहानि का मुक़दमा दर्ज कराया है। उन्होंने 10 करोड़ के मानहानि का मुक़दमा किया है। इस मानहानि के केस में जेटली दिसंबर 2016 में अपने सबूत पेश करने के लिए हाई कोर्ट गए भी थे।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here