CBI ने अरविंद केजरीवाल को फंसाने और खिलाफ बयान देने के लिए डाला था दबाव: केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार

0

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के पूर्व प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार ने वॉलंटरी रिटायरमेंट मांगा है और सीबीआई पर एक सनसनीखेज़ आरोप लगाया है। 12 पेज का लेटर लिखकर उन्होंने आरोप लगाया है कि ‘सीबीआई ने उन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ बयान देने के लिए दबाव डाला था। और ऐसा करने पर उन्हें छोड़ने की बात भी सीबीआई ने कही थी।

राजेंद्र कुमार

लेटर में उन्होंने लिखा है कि सीबीआई ने उन्हें और मुख्यमंत्री को फंसाने के लिए लोगों पर दबाव डाला और बहुत से लोगों की पिटाई भी की।  केंद्र सरकार और दिल्ली सरकार के झगड़े में उन्हें मोहरा बनाया गया।

उन्होंने लिखा है कि उन्हें 2008 में देश का सबसे प्रतिष्ठित पीएम मेडल मिला और पब्लिक सर्विसेज में शानदार योगदान के लिए प्राइम मिनिस्टर अवॉर्ड दिया गया, लेकिन अब उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। सीबीआई के जरिए उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है और झूठे केसों में फंसाया जा रहा है।

गौरतलब है कि सीबीआई ने पिछले साल जुलाई में भ्रष्टाचार के आरोप में राजेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया था। सीबीआई 50 करोड़ रुपये के कथित घोटाले से जुड़े केस में गिरफ्तारी से पहले उनसे कई महीनों से पूछताछ कर रही थी।

"
"

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here