VIDEO: सीएम केजरीवाल का सनसनीखेज दावा, बोले- मेरा PSO बीजेपी को करता है रिपोर्ट, इंदिरा गांधी की तरह 2 मिनट में हो सकती है मेरी हत्या

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज दावा करते हुए अपने पीएसओ से ही जान का खतरा बताया है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तरह दो मिनट में उनकी भी हत्या हो सकती है। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आसपास जो पुलिस वाले सुरक्षा के लिए चल रहे हैं, वे सभी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को रिपोर्ट करते हैं।

अरविंद केजरीवाल
फाइल फोटो: अरविंद केजरीवाल

पंजाब केसरी से बात करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, “मेरा पीएसओ यानी निजा सुरक्षा अधिकारी बीजेपी को रिपोर्ट करता है। कल ये बीजेपी वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे खत्म करा देंगे। मेरी जिंदगी दो मिनट के अंदर खत्म हो सकती है।” बता दें कि, 31 अक्टूबर, 1984 को इंदिरा गांधी के निजी सुरक्षाकर्मियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

आम आदमी पार्टी (आप) के विधायक सौरभ भारद्वाज ने केजरीवाल के इस बयान को सही बताया। समाचार एजेंसी ANI से बात करते हुए सौरभ भारद्वाज ने कहा कि सीएम बनने के बाद अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली पुलिस के रहते हुए करीब 6 बार हमले हुए हैं। यहां तक कि कुछ मामलों में कोई भी कार्रवाई नहीं की गई। हमें दिल्ली पुलिस पर भरोसा नहीं है।

यह पहला मौका नहीं है, जब अरविंद केजरीवाल ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। इससे पहले 2016 में भी अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी उनकी हत्या करा सकते हैं। बता दें कि अभी हाल ही में एक रोड शो के दौरान केजरीवाल पर हमला हुआ था। तब वह दिल्ली के मोती नगर इलाके में जीप में सवार होकर रोड शो कर रहे थे, तभी तेजी से आकर एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here