कुमार विश्वास के बाद योगेन्द्र यादव ने भी केजरीवाल पर बोला हमला

1

बुधवार को ‘स्वराज भारत’ के संस्थापक और आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक योगेंद्र यादव ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ जोरदार हमला बोला।

योगेंद्र यादव

योगेंद्र यादव ने केजरीवाल पर हमला बोलते हुए ट्वीट कर लिखा कि पिछले तीन साल में मैंने बहुत बार कहा कि अरविंद केजरीवाल में और जो भी दोष हों, कोई उसे खरीद नहीं सकता। इसीलिए कपिल मिश्रा के आरोप को मैंने खारिज किया लेकिन आज समझ नहीं पा रहा हूँ कि क्या कहूँ? हैरान हूँ और शर्मिन्दा भी।

आम आदमी पार्टी की ओर से राज्यसभा का ट‌िकट कटने के बाद कुमार व‌िश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा की पिछले डेढ़ वर्ष से अरविंद केजरीवाल के कई फैसले के बारे में मैंने जो सच बोला था उसकी आज मुझे सजा मिली है। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे शहीद तो कर द‌िया है, मुझे शहादत स्वीकार है लेक‌िन शहीद के शव से छेड़छाड़ ना करें। यह तो युद्ध के नियमों के भी खिलाफ है।

उम्मीदवारों के ऐलान के बाद मीडिया से बातचीत में कुमार ने कहा कि, ‘अरविंद ने मुझसे एक बार कहा था कि सर जी, आपको मारेंगे, पर शहीद नहीं होने देंगे। मैं अपनी शहादत स्वीकार करता हूं, बस एक निवेदन करता है कि युद्ध का भी एक छोटा सा नियम होता है कि शव के साथ छेड़छाड़ नहीं की जाती। शहीद तो कर दिया, पर शव के साथ छेड़छाड़ न करें और आगे से पार्टी दुर्गंध ना फैलाए।’ केजरीवाल पर बड़ा हमला बोलते हुए कुमार ने कहा कि उनसे असमहत होकर पार्टी में जीवित रहना संभव नहीं है।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here