CBI द्वारा विपक्ष को खत्म करना चाहती है मोदी सरकार: केजरीवाल

1

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को एक नया ट्वीट करके केंद्र पर निशाना साधा है। केजरीवाल ने लिखा है कि CBI को विपक्षी पार्टियों को टारगेट करने का ऑर्डर मिला है।

उन्होंने ट्वीट किया है कि केंद्र सरकार उन सभी विरोधियों के खिलाफ सीबीआई का इस्तेमाल करने जा रही है जो बीजेपी की बात नहीं मानते। ट्वीट में केजरीवाल ने दावा किया है कि यह बात उन्हें एक सीबीआई अधिकारी ने बताई है।

दरअसल मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव राजेंद्र कुमार के आवास और दफ्तर पर सीबीआई के छापे के बाद से ही केजरीवाल तमतमाए हुए हैं। उन्होंने पहले ही दिन यह आरोप लगाया था कि राजेंद्र कुमार बहाना हैं, केजरीवाल निशाना हैं।

साथ ही उन्होंने कहा था कि डीडीसीए मामले में जेटली के खिलाफ होने वाली जांच से संबंधित कागजात सीबीआई को देखने थे। हालांकि, बीजेपी की ओर से इन आरोपों का लगातार खंडन किया जा रहा है। बीजेपी का कहना है कि केजरीवाल के सभी आरोप गलत हैं।

वहीं अरुण जटेली और भाजपा ने इन आरोपों का खंडन किया और कहा कि अरविंद केजरीवाल अपने प्रधान सचिव राजेंद्र कुमार को बचाने के लिए मुद्दे से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रहे हैं।

 

Also Read:  Video: चुनाव आयोग की फटकार के बाद केजरीवाल का पलटवार कहा, एमपी चुनाव की EVM में यूपी के बंदे का नाम कैसे निकला?

1 COMMENT

  1. 72 वर्षो तक बारी-बारी जिन्होंने सत्ता का भोग किया है और कर रहे है. सवाल उनसे पूछा जाता है. ७2 वर्षो की व्यवस्था से दुखी जनता की आवाज से सवाल नहीं , उनके प्रश्नो का जबाब देना होता है . बी और सी ने सत्ता का भोग भोगकर देश को डूबने के कगार पर खड़ा कर दिया है. सत्य और न्याय का गला कट चुका है. गंदे पैसो का जो खेल चल रहा है वो प्रत्येक देशवासी के लिए घातक है. सत्य और न्याय के मालिक की जय हो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here