AAP के दफ्तर का आवंटन रद्द होने पर बोले केजरीवाल- ‘ऑफिस छीन लें, हम सड़क से काम करेंगे’

0

दिल्ली सरकार और आम आदमी पार्टी(AAP) के बीच जंग थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिल्ली के उपराज्यपाल द्वारा आम आदमी पार्टी को दिल्ली सरकार से मिले दफ्तर का आवंटन रद्द किए जाने को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार(8 मार्च) को प्रेस कॉन्फेंस कर बीजेपी पर जमकर हमला बोला।

केजरीवाल ने कहा कि बीजेपी AAP के काम से बौखलाई हुई है, MCD चुनाव में दिल्ली की जनता इसका जवाब देगी। उन्होंने कहा कि हमें दफ्तर बनाने के लिए लोग अपना घर देने को तैयार हैं। केजरीवाल ने कहा कि हम जनता के लिए देश के माफियाओं से लड़ते रहेंगे। केजरीवाल ने कहा कि ऑफिस हमारा हक़ है, हम कोई भीख नहीं मांग रहे हैं, लेकिन हमारा संघर्ष सड़क से जारी रहेगा।

केजरीवाल ने कहा कि जबसे हमने ऐलान किया है MCD में बीजेपी की लूट खत्म करेंगे, हाउस टैक्स माफ करेंगे, यह बौखला गए हैं। यह लोग हमें खत्म करना चाहते हैं, लेकिन ऐसा होगा नहीं, भगवान हमारे साथ है। उन्होंने कहा कि हम आखिरी सांस तक इन माफियाओं से लड़ते रहेंगे, जनता साथ है, इन्हें सबक सिखाएगी।

बता दें कि AAP से उसका दफ्तर छिन गया है। उपराज्यपाल अनिल बैजल ने आदेश जारी कर AAP के मुख्यालय के उपयोग में लाए जा रहे डीडीयू मार्ग के बंगला नंबर 206 राउज एवेन्यू का आवंटन रद कर दिया है। साथ ही उन्होंने इस बंगले को खाली कराने के लिए कहा है।

एलजी ने दिल्ली के लोक निर्माण मंत्री सत्येंद्र जैन को भेजे आदेश में कहा है कि यह आवंटन नियम के अनुसार नहीं है, इसलिए इसे निरस्त किया जाता है। दरअसल, शुंगलू समिति की रिपोर्ट में इस दफ्तर के आवंटन पर सवाल उठाए गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here