पंजाब दौरे में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुरक्षा नहीं देगी दिल्ली पुलिस

0
>

दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पंजाब के उनके पांच दिवसीय दौरे के समय सुरक्षा मुहैया कराने में असमर्थता जाहिर करते हुए कहा कि उसका “उस राज्य में अधिकार क्षेत्र नहीं है.” पुलिस के सूत्रों ने बताया कि केजरीवाल की इस यात्रा के दौरान पंजाब पुलिस से उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने का आग्रह किया गया है।

Also Read:  सेना के जवानों को मेरा निर्देश AK-47 लेकर घूमते किसी भी शख्स को गोली मार दो- मनोहर पर्रिकर

भाषा की खबर के अनुसार, दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “हमने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराने से इनकार नहीं किया है. वह पांच दिन के लिए दिल्ली से पंजाब जा रहे हैं. सुरक्षा नियमों के अनुसार यदि वह कार या ट्रेन से यात्रा करते हैं तो हमें उन्हें उस राज्य में पहले गंतव्य क्षेत्र पर छोड़ना है और इसके बाद राज्य की पुलिस जिम्मेदारी निभाती है.”

Also Read:  'JNU की पूर्व छात्रा निर्मला सीतारमण को NDA सरकार ने रक्षा मंत्रालय सौंपा है, अब तो JNU में टैंक आना ही आना है'

अधिकारी ने कहा, “उन्हें पूर्ववर्ती यात्राओं के दौरान सुरक्षा मुहैया कराई गई क्योंकि हमारे पास संबंधित राज्य की पुलिस को पत्र लिखने का समय नहीं था और वे यात्राएं कम समय की थीं. यह दौरा लंबा है और हम इतने लंबे समय तक उन्हें सुरक्षा मुहैया नहीं करा सकते।”

Also Read:  पेश है जनता का रिर्पोटर का बड़ी खबरों के साथ आज का न्यूज़ बुलेटिन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here