केजरीवाल ने कांग्रेस के पंजाब घोषणा-पत्र पर हैरानी जताते हुए कहा, क्या पार्टी ने अन्य कांग्रेस शासित राज्यों में ऐसा वादा निभाया

0

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कांग्रेस के दिल्ली में पंजाब घोषणापत्र जारी करने का उपहास उड़ाया। उन्होंने हैरानी जताई कि क्या पार्टी ने अन्य कांग्रेस शासित राज्यों में इस तरह का वादा कभी निभाया है।

आप प्रमुख ने दावा किया कि कांग्रेस आलाकमान ने घोषणा-पत्र को तैयार किया और दिल्ली अपने पंजाब इकाई को चला रही है. उन्होंने कहा कि पंजाब कांग्रेस के नेता टिकट के लिए राष्ट्रीय राजधानी में जमे हुए हैं।

भाषा की खबर के अनुसार, उन्होंने लगातार कई ट्वीट में कहा, ‘‘क्या कांग्रेस ने पंजाब घोषणा-पत्र में किया वादा किसी अन्य कांग्रेस शासित राज्यों में पूरा किया है? फसल कर्ज माफी, बेरोजगारी भत्ता आदि..सब झूठे वादे हैं ? कैप्टन (अमरिंदर सिंह) ने हाल में टीवी साक्षात्कारों में कहा कि चुनावों के पहले घोषणा-पत्र में झूठे वादे किए गए।

’’ उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस ने दिल्ली में पंजाब घोषणा-पत्र जारी किया. पंजाब कांग्रेस के सारे नेता टिकट के लिए दिल्ली में जमे हुए हैं। दिल्ली पंजाब कांग्रेस को चला रही है।’’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here