अरविंद केजरीवाल का ऐलान, ‘आप’ लड़ेगी मध्य प्रदेश में वर्ष 2018 में होने वाले विधानसभा चुनाव

1

आम आदमी (आप) पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश में वर्ष 2018 में होने वाला विधानसभा का चुनाव लड़ने का ऐलान किया है।

राजधानी भोपाल में आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करने आए केजरीवाल ने मंगलवार को संवाददाताओं से चर्चा करते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव लड़ेगी।

उन्होंने कहा कि वे आगामी दिनों में राज्य के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के घोटालों का भी खुलासा करेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि परिवर्तन रैली में उन्होंने सहारा समूह से 10 करोड़ रुपये लिए जाने के दस्तावेज सार्वजनिक किए, खुलासों का सिलसिला आगे भी जारी रहेगा।

एनडीटीवी की खबर के अनुसार, केजरीवाल ने आरोप लगाया कि आज पूरा देश नोटबंदी से परेशान है. नोटबंदी से उनका मकसद सिर्फ अपने मित्र बड़े उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाना था।

नोटबंदी आठ लाख करोड़ रुपये का घोटाला है, जिसका मकसद देश के बड़े-बड़े उद्योगपतियों को लाभ पहुंचाना है। उन्होंने कहा, मोदी जी के अमीर दोस्तों ने बैंकों से ऋण ले रखे हैं और वे ऋण भुगतान करने में असफल हो गए हैं।

केजरीवाल ने कहा, मोदी जी के अमीर दोस्तों द्वारा लिए गए इन्हीं ऋण को माफ करने के लिए नोटबंदी का निर्णय लिया गया है। इन उद्योगपतियों ने बैंकों से लिए गए कर्ज को विदेशों में जमा कर दिया और अब अपने ऋण को वापस नहीं कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, नोटबंदी से किसान, गरीब एवं समाज का हर तबका अपने ही पैसे के लिए जूझ रहा है और परेशानियों को सामना कर रहा है. उद्योग, मंडियां एवं कारोबार बंद हो गए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी ने 9000 करोड़ रुपये बैंक ऋण को वापस न करने वाले उद्योगपति विजय माल्या लंदन भाग गए थे।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here