जितना बड़ा छलावा केंद्र की भाजपा सरकार ने सैनिको के साथ किया है उतना कभी नहीं हुआ : अरविंद केजरीवाल

0

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने एक पूर्व सैनिक की खुदकुशी पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर प्रहार करते हुए कहा कि उनके राज में किसान और जवान खुदकुशी कर रहे हैं।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि मोदी ‘एक रैंक, एक पेंशन’ :ओआरओपी: योजना के मुद्दे पर ‘‘झूठ’’ बोल रहे हैं कि योजना लागू की गई है और कहा कि अगर केन्द्र सरकार योजना लागू कर रही होती तो पूर्व सैनिक राम किशन ग्रेवाल ने खुदकुशी नहीं की होती।

केजरीवाल ने अपने विडियो संदेश में कहा, ‘मोदी राज में किसान और जवान दोनों खुदकुशी कर रहे हैं। इसका मतलब है कि प्रधानमंत्री झूठ बोल रहे हैं कि ओआरओपी लागू की गई है. अगर ओआरओपी लागू की गई होती तो क्यों राम किशन जी आत्महत्या करते।

केजरीवाल ने अफसोस जताया कि यह बेहद दुखद है कि जवानों को सीमा पर बाहरी दुश्मनों से, और देश के अंदर अपने अधिकारों के लिए संघर्ष करना पड़ता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि समूचे राष्ट्र को उनके अधिकार के पक्ष में खड़ा होना चाहिए. इस बीच, खबर है कि केजरीवाल ग्रेवाल की अंत्येष्टि में आज शामिल होंगे. उल्लेखनीय है कि 70 वर्षीय ग्रेवाल ने कथित रूप से ओआरओपी के मुद्दे पर जहर खा कर खुदकुशी कर ली थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here