मुझसे गुजरात के लोगों ने कहा, जब भी मोदी जी किसी मुद्दे पर फँस जाते हैं तो रोने का नाटक करते हैं- केजरीवाल

0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार सुबह संसद में भाजपा सांसदों को नोटबंदी पर संबोधित करते हुए भावुक हो गए थे। उन्‍होंने कहा कि नोटबंदी को सर्जिकल स्‍ट्राइक ना कहा जाए। नोट बंदी के बाद से पीएम मोदी दो बार भावुक हो चुके है। इस बात पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री के लगातार रोने पर अपने फेसबुक पोस्ट में निशान साधा है।

केजरीवाल
janta ka reporter

अपने पोस्ट में केजरीवाल ने लिखा, ‘कल मेरे पास गुजरात से कुछ लोग आए। बोले कि जब भी मोदी जी किसी मुद्दे पर फँस जाते हैं तो रोने का नाटक करते हैं और अपनी जान को ख़तरा होने की बात कहते हैं’

केजरीवाल ने आगे लिखा है, ‘पिछले कुछ दिनों में नोटबंदी पर मोदी जी आज दूसरी बार रोए। और आज एक ही भाषण में तीन बार रोए। मोदी जी, आप ने पूरे देश का बेड़ा गरक कर दिया। सब लोग परेशान हैं। आपकी वजह से आज लोग रो रहे हैं, मर रहे हैं। हमें लोगों के आँसू पोंछने वाला और उनके दुःख दूर करने वाला पीएम चाहिए। रोज़ रोने वाला पीएम नहीं चाहिए।

गौरतलब है कि इससे पहले गोवा में भी पीएम मोदी ने भावुक होते हुए कहा था कि भारतीय अर्थव्यवस्था को सुधारने और काला धन पर चोट करने की उनकी कोशिशें कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं हैं, बल्कि एक उपचार है जिसकी खुराक वह देश के आर्थिक स्वास्थ्य में सुधार लाने के लिए पिला रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here