नोट बंदी को लेकर मोदी पर बरसे केजरीवाल, कहा- मोदी सरकार ने किया बड़ा घोटाला, बैन से पहले ही बीजेपी ने अपना पैसा ठिकाने लगाया

0

500 और 1000 के नोटों के बंद होने से मचे उथल,पुथल के बाद। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने आज इसे लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि अपने लोगों को बचाने के लिए पूरी प्लानिंग की गई थी।

केजरीवाल ने कहा कि मोदी जी का सर्जिकल स्ट्राइक काला धन रखने वालों पर नहीं बल्कि आम आदमी पर हुआ है जिन्होंने मेहनत से पैसा जमा किया था।

सीएम केजरीवाल ने संवाददाता सम्मेलन में आरोप लगाया कि नोटबंदी के नाम पर देश में ‘बड़े घोटाले’ को अंजाम दिया गया. सरकार ने कुछ लोगों को पहले ही आगाह कर दिया था. पिछले तीन महिनों के बैंकों में हजारों करोड़ रुपये जमा कराए गए. बैंक में जमा कराई गई इतनी बड़ी रकम से शक पैदा होता है।

केजरीवाल ने कहा, पिछली तिमाही से पहले बैंक जमा निगेटिव में था, उसमें कोई बढ़ोतरी नहीं देखी गई. लेकिन फिर यह अचानक से बढ़ गया. ऐसे में सवाल उठता है कि ऐसा कैसे हुआ. उन्होंने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने जब मंगलवार को 500 और 1000 रुपये के नोट बंद करने की घोषणा की, उससे पहले ही बीजेपी और उसके दोस्तों को बता दिया गया था और उन्होंने अपनी नकदी जमा करा दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here