पंजाब में ‘AAP’ की लड़ाई राजनीतिक वर्चस्व के माफियाओं से हैः अरविन्द केजरीवाल

2
पंजाब में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक मुहिम में अपना मत स्पष्ट करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि ”कैप्टन ने कहा हमारी लड़ाई बादलों से, बादलों ने कहा हमारी लड़ाई कैप्टन से। ‘आप’ ने कहा हमारी लड़ाई नशे और इन दोनो पार्टियों के माफिया राज से।

आलोचनाओं के दौर में जब राजनीतिक दल एक-दूसरे की टांग खिचाई में लगे होते है जिसके बीच आम आदमी से जुड़े मुद्दे राजनेताओं को नहीं दिखाई देते तब अरविन्द केजरीवाल का ये ट्वीट इस बात का इशारा करता है कि पंजाब में दोनों राजनीतिक दल एक-दूसरे से लड़ने के लिए तैयार दिखते है।
जबकि हम अपना फोकस वहां नशे से होने वाली बर्बादी से निजात के लिए कर रहे है। ज्ञात हो कि इससे पहले भी आम आदमी पार्टी के नेता कुमार विश्वास ने नशे के विरूद्ध एक बड़े अभियान को चलाकर अपनी मुहिम की शुरूआत की थी।
बता दे कि कल ही पंजाब कांग्रेस ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ‘भगोड़ा’ कहा और दो दिन पहले ही कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्विटर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को खुली बहस की चुनौती दी थी।

2 COMMENTS

  1. Abhay Dubey ‏@AbhayDubay_ 15h15 hours ago
    चचा मस्ती राम पंजाब में सरकार बनने दो, असली पॉवर का तब पता चलेगा, अभी तो हाथ बाँध दिए है। पंजाब में खुल कर लड़ने का मौका मिलेगा ! https://twitter.com/anuraagmuskaan/status/791170708541874176

  2. p k mehta ‏@pkm370 15h15 hours ago
    मोहल्ला क्लिनिकों की देश विदेश में बढती लोकप्रियता।कई तटस्थ लोगों/संस्थानों ने सराहा।इनका सरकारी भवनोंमें खोलना गरीबों के लिए काफी उपयोगी। pic.twitter.com/3X1Nc5HWaZ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here