केजरीवाल के वीडियो को आधार बनाकर पाकिस्तानी अखबार ने सर्जिकल स्ट्राइक पर खड़े किए सवाल

0

सोमवार को भारत द्वारा की गई सर्जिकल स्‍ट्राइक की तारीफ करते हुए अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से अपील की थी कि पाकिस्तान के उन दावों को गलत साबित करें की भारतीय सेना ने कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया इस बात को पाकिस्तानी मीडिया ने आधार बनाते हुए मुद्दा बना दिया है।

पाकिस्तानी मीडिया ने केजरीवाल के इस वीडियो को भुनाते हुए सर्जिकल स्‍ट्राइक पर सवाल खड़े किए हैं। पाकिस्‍तानी अखबार द एक्‍सप्रेस ट्रिब्‍यून ने ‘दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री ने सर्जिकल स्‍ट्राइक पर उठाए सवाल’ शिर्षक से खबर लगाई है।

Also Read:  महिलाओं की इज्ज़त के साथ खिलवाड़ करने वाले क्रेजी सुमित को गिरफ्तार किया जाए

इसमें लिखा है कि अंतरराष्‍ट्रीय मीडिया के बाद भारत में भी इस पर सवाल खड़े होने लगे हैं। खबर में आगे लिखा है कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मोदी से सर्जिकल स्‍ट्राइक के सबूत पेश करने की मांग की है जिस पर अभी भी रहस्‍य बना हुआ है।

Congress advt 2

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री मोदी को पाकिस्‍तान के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का समर्थन किया था। केजरीवाल ने वीडियो संदेश में कहा था, भारतीय सीमा पर हमारी सेना के 19 जवानों को शहीद कर दिया गया। पिछले हफ्ते हमारी सेना ने बहादुरी से इसका बदला लिया और अंदर घुसकर आतंकी कैंप्‍स पर सर्जिकल स्‍ट्राइक किया। मेरे अपने प्रधानमंत्री से 100 मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं लेकिन प्रधानमंत्री ने जो इच्‍छाशक्ति दिखाई है इसके लिए मैं उन्‍हें सैल्‍यूट करता हूं। लेकिन सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद से पाकिस्‍तान बौखला गया है। वह गंदी राजनीति पर उतर आया है। वह अंतरराष्‍ट्रीय पत्रकारों को सीमा पर लेकर

Also Read:  Trouble for Kejriwal as clash erupts between AAP volunteers in Amritsar

और प्रधानमंत्री से केजरीवाल ने अपील में  कहा था कि पाक के उन दावों को ग़लत साबित कीजिए की भारतीय सेना ने कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया।

Also Read:  माउन्ट एवरेस्ट पर चढ़ने का झूठा दावा करने वाले कांस्टेबल दंपति नौकरी से निलंबित

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here