‘AAP’ मंत्री सत्येंद्र जैन पर हवाला का आरोप, केजरीवाल ने कहा- सारे आरोप झूठे

0
>

आम आदमी पार्टी पर मुसीबतों का सिलसिला खत्म होते नहीं दिख रहा है। अब दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन को इनकम टैक्स ने नोटिस दिया है। जैन को 131 के तहत नोटिस दिया गया है।

जैन पर हवाला के जरिए 17 करोड़ की रकम इधर से उधर करने का आरोप लग रहा है। उधर, सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि सत्येंद्र जैन के खिलाफ लगे हवाला के सारे मामले झूठे है।

केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा-

मेैंने आज सुबह सत्येंद्र को बुलाया और उसके सभी कागजात देखे उसे फंसाया जा रहा है वो निर्दोष है, अगर वो दोषी होता तो हमने उसे पार्टी से निकाल दिया होता।

Also Read:  UP विधानसभा चुनाव: दूसरे चरण की 67 सीटों पर 4 बजे तक करीब 60 फीसदी हुआ मतदान

दूसरे ट्वीट में केजरीवाल ने लिखा, आम आदमी पार्टी के विधायकों, मंत्रियों को फंसाया जा रहा है,मुझ पर झूठी एफआईआर और सीबीआई केै छापे डाले जा रहे हैं,ये एक बड़ी साजिश है और इसका खुलासा मैं दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को करूंगा।

गौरतलब है कि केजरीवाल सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन हवाला कारोबार करने के आरोप में फंस गए हैं। आयकर विभाग ने स्वास्थ्य मंत्री जैन को सम्मन भेजकर 4 अक्तूबर को पेश होने का आदेश दिया है।

आयकर विभाग ने कहा कि जैन की पिछले 4-5 साल की आयकर रिटर्नों से हवाला कारोबार करने का मामला सामने आया है। जैन की 4 कम्पनियों पर आयकर विभाग की नजर है।

ANI से बात करते हुए दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा कि अगले दो दिन के अंदर आम आदमी पार्टी एक बड़ा खुलासा करने वाली है. गौरतलब है कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली महिला आयोग की भर्ती के मामले में एफआईआर दर्ज होने के बाद ऐसे संकेत दिए थे।

दिल्ली सरकार में मंत्री सत्येंद्र जैन ने मीडिया से बातचीत में कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अगले दो दिन के अंदर विधानसभा में एक बड़ा खुलासा करेंगे.”

यही नहीं सत्येंद्र जैन ने मीडिया को चुनौती भरे लहजे में इसे प्रसारित करने को भी कहा. सत्येंद्र जैन ने कहा, “मैं टेलीविजन चैनलों से कहता हूं कि अगर उनमें हिम्मत है तो दिल्ली के सीएम के इस खुलासे को प्रसारित करके दिखाएं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here