केंद्रीय मंत्री से बोले सीएम केजरीवाल- “मेरी हत्या PSO नहीं, मोदी जी करवाना चाहते हैं”

0

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक व दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री विजय गोयल को जवाब देते हुए कहा कि उन्हें उनका निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) नहीं, बल्कि मोदी जी जान से मारना चाहते हैं।

केंद्रीय मंत्री

बता दें कि अभी हाल ही में दिल्‍ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सनसनीखेज दावा करते हुए कहा था कि “मेरा पीएसओ यानी निजा सुरक्षा अधिकारी बीजेपी को रिपोर्ट करता है। कल ये बीजेपी वाले इंदिरा गांधी की तरह मेरे पीएसओ से ही मुझे खत्म करा देंगे। मेरी जिंदगी दो मिनट के अंदर खत्म हो सकती है।” बता दें कि, 31 अक्टूबर, 1984 को इंदिरा गांधी के निजी सुरक्षाकर्मियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी।

केंद्रीय मंत्री विजय गोयल ने इसी बात को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अपने ही पीएसओ पर शक करना दुखद है। गोयल ने ट्वीट कर लिखा, “अरविंद केजरीवाल जी, मुझे दुःख है अपने PSO पर शक करके आपने पूरी दिल्ली पुलिस को बदनाम कर दिया। अच्छा होगा अपनी पसंद का PSO ले लो, इसमें कोई मेरी मदद की जरुरत हो तो जरूर बताना। आपकी लंबी आयु की हम कामना करते हैं।”

गोयल के इस ट्वीट पर पलटवार करते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा, “विजय जी, मेरी हत्या मेरा PSO नहीं, मोदी जी करवाना चाहते हैं।”

बता दें कि यह पहला मौका नहीं है, जब अरविंद केजरीवाल ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। इससे पहले 2016 में भी अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी उनकी हत्या करा सकते हैं। बता दें कि अभी हाल ही में एक रोड शो के दौरान केजरीवाल पर हमला हुआ था। तब वह दिल्ली के मोती नगर इलाके में जीप में सवार होकर रोड शो कर रहे थे, तभी तेजी से आकर एक शख्स ने उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here