अपनी अश्लील तस्वीरों से परेशान FIR अभिनेत्री कविता कौशिक ने फेसबुक को कहा अलविदा, पोस्‍ट लिख बयां किया दर्द

0

मशहूर टीवी शो ‘एफआईआर’ में इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर फेमस हुईं अभिनेत्री कविता कौशिक ने सोशल मीडिया नेटवर्किंग साइट फेसबुक से अपना अकाउंट डिलीट कर दिया है। अभिनेत्री ने अपने फेसबुक पर एक लंबी-चौड़ी पोस्‍ट लिखकर अपने अकाउंट को बंद कर दिया है। आखिरी पोस्ट में उन्होंने अपना दर्द बयां किया है कि किस तरह उन्हें फर्जी अश्लील तस्वीरों के जरिए लगातार परेशान किया जा रहा था।

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से कविता को लगातार फर्जी अश्लील तस्वीर शेयर कर परेशान किया जा रहा था जिसके बाद उन्हें यह बड़ा कदम उठाना पड़ा। फेसबुक पर लगातार अश्लील तस्वीरों से परेशान कविता कौशिक इतनी दुखी हो गईं कि उन्होंने हमेशा के लिए फेसबुक को अलविदा कह दिया। कविता ने अपने दोस्तों और परिवारवालों से कहा है कि उन्हें फेसबुक पर नहीं बल्कि व्यक्तिगत रूप से संपर्क करने की कोशिश करें।

कविता ने अपने पोस्ट में लिखा है, फेसबुक टाइम खराब करने वाला मॉन्स्टर है। जहां आपके दोस्‍त ही अजनबियों से बहस करने लग जाते हैं। ऐसा लगता है कि देश चलाने के लिए सहयोगी एक राजनीतिक पार्टी तैयार कर रहे हैं। यह सब तो बदलेगा नहीं। यहां सभी एक दूसरे को खराब नजरों से देखते हैं खासतौर पर किसी अभिनेत्री को। मैं पिछले कई साल से ऐसी बातों से परेशान हूं।

उन्होंने आगे लिखा है, अब ऐसा लगता है कि सभी को अटेंशन चाहिए। ऐसे लोग मुझे नीचा दिखाने की कोशिश करते हैं। इसलिए मुझे लगता है कि मैं अब और अधिक यहां नहीं रह सकती। मैं यहां के लिए फिट नहीं हूं। मेरे जाने के बाद आप लोग मेरे बारे में कुछ भी बोल सकते हैं। बल्कि मुझे बहुत पहले ही ऐसा कर देना चाहिए था। खैर बाय फेसबुक, बाय दोस्‍तों और परिवार, खुश रहो और मस्‍त रहो।’

आपको बता दें कि कविता कौशिक ने भले ही फेसबुक को अलविदा कह दिया हो लेकिन वह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। फैन्स से कनेक्ट रहने के लिए कविता अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। कविता कौशिक इन दिनों अपनी अपकमिंग पंजाबी फिल्म को प्रमोट करने में व्यस्त हैं। कुछ दिनों पहले वह अपने पति रॉनित के साथ हॉलिडे में थीं। फैमिली वेकेशन की तस्वीरों को अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया था।

 

 

Pizza Hut

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here