कैटरीना कैफ ने रणबीर के ब्रेकअप बयान पर क्यों दिया ऐसा रिएक्शन ?

0

साल 2016 बॉलिवुड की जोड़ियों के लिए जोड़ी ब्रेकर साबित हुआ।और साल शुरू होते ही कई बॉलीवुड एक्टर्स के रिश्ते टूटने की ख़बर सामने आई।

इस ब्रेक-अप लिस्ट में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का नाम सबसे ऊपर है। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे। लेकिन एक दिन अचानक जब ये खबर सामने आई की रणबीर कैट को छोड़ अपने माता-पिता के घर वापस लौट गए हैं तो सब हैरान रह गए। ये ख़बर दोनों के फैन्स के साथ साथ उनके करीबियों के लिए भी चौंकाने वाली थी।

Also Read:  बजट के पहले दो दिन संसद नहीं आएगें तृणमूल कांग्रेस के सांसद, करेंगे संसद की कार्यवाही का बहिष्कार

लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणबीर ने पहली बार दिल खोलकर अपने और कैटरीना के रिश्ते पर बात की। उनकी बातों से कन्फर्म हो गया अब-ब्रेक अप हो चुका है। राजीव मसंद के साथ रणबीर कपूर का इंटरव्यू इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ।

Also Read:  Official trailer of Saif Ali Khan starrer ‘Phantom’ is out now!

इस इंटरव्यू के बाद लोग यही जानना चाहते थे की कैटरीना का इस मामले में क्या कहना है। एक बॉलीवुड वेबसाइट के सूत्रों के  मुताबिक इंटरव्यू के बारे में जब कैट को पता चला उन्होंने कोई ख़ास रिएक्शन दिया ही नहीं। सुनकर वो हंसने लगी और इग्नोर कर दिया और थोड़ी देर बाद अपने काम में व्यस्त हो गयी।

Also Read:  नोटबंदी की मार से आर्थिक मोर्चे पर पिछड़ी मोदी सरकार, विकास दर में जबरदस्त गिरावट
photo courtesy:hindustan times
photo courtesy:hindustan times

जी हाँ, आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड के इस इंटरव्यू से कैट को कोई फर्क नहीं पड़ता जिससे यही साबित होता है की वो अब इस रिश्ते से बहुत आगे निकल गयी हैं और पलट कर रणबीर की तरफ देखना भी नहीं चाहती।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here