कैटरीना कैफ ने रणबीर के ब्रेकअप बयान पर क्यों दिया ऐसा रिएक्शन ?

0

साल 2016 बॉलिवुड की जोड़ियों के लिए जोड़ी ब्रेकर साबित हुआ।और साल शुरू होते ही कई बॉलीवुड एक्टर्स के रिश्ते टूटने की ख़बर सामने आई।

इस ब्रेक-अप लिस्ट में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का नाम सबसे ऊपर है। दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में थे। लेकिन एक दिन अचानक जब ये खबर सामने आई की रणबीर कैट को छोड़ अपने माता-पिता के घर वापस लौट गए हैं तो सब हैरान रह गए। ये ख़बर दोनों के फैन्स के साथ साथ उनके करीबियों के लिए भी चौंकाने वाली थी।

Also Read:  'Ae Dil Hai Mushkil' title track top trending Hindi song of the year

लेकिन हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में रणबीर ने पहली बार दिल खोलकर अपने और कैटरीना के रिश्ते पर बात की। उनकी बातों से कन्फर्म हो गया अब-ब्रेक अप हो चुका है। राजीव मसंद के साथ रणबीर कपूर का इंटरव्यू इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ।

Also Read:  We are sorry for our coverage on controversial Om Swami

इस इंटरव्यू के बाद लोग यही जानना चाहते थे की कैटरीना का इस मामले में क्या कहना है। एक बॉलीवुड वेबसाइट के सूत्रों के  मुताबिक इंटरव्यू के बारे में जब कैट को पता चला उन्होंने कोई ख़ास रिएक्शन दिया ही नहीं। सुनकर वो हंसने लगी और इग्नोर कर दिया और थोड़ी देर बाद अपने काम में व्यस्त हो गयी।

Also Read:  BJP शासित राज्य राजस्थान, मध्य प्रदेश के बाद अब गुजरात में भी 'पद्मावती' बैन, CM विजय रुपाणी ने किया ऐलान
photo courtesy:hindustan times
photo courtesy:hindustan times

जी हाँ, आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन उनके एक्स बॉयफ्रेंड के इस इंटरव्यू से कैट को कोई फर्क नहीं पड़ता जिससे यही साबित होता है की वो अब इस रिश्ते से बहुत आगे निकल गयी हैं और पलट कर रणबीर की तरफ देखना भी नहीं चाहती।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here