सलमान खान के बहनोई के साथ कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू

0

बॉलिवुड सुपरस्टार सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘क्वाथा’ की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म से बॉलिवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल कैफ बॉलिवुड में डेब्यू करेंगी। बता दें कि, पिछले काफी समय से उनके बॉलीवुड में एंट्री करने को लेकर चर्चा चल रही थी लेकिन अब ये कंफर्म हो गया है कि वह सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा के साथ फिल्म ‘क्वथा’ से डेब्यू करने जा रही हैं।

इसाबेल

करण ललित भूटानी के डायरेक्शन में बनने वाली यह फिल्म इंडियन आर्मी की कुछ बहादुरी की घटनाओं पर आधारित होगी। आयुष शर्मा फिल्म में एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में दिखेंगे और इसके लिए पिछले काफी समय से वह कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वहीं, इसाबेल अपने बॉलिवुड डेब्यू से पहले पिछले 4 सालों से न्यू यॉर्क के एक फिल्म इंस्टिट्यूट में ऐक्टिंग की ट्रेनिंग ले रही हैं। अभी तक ‘क्वाथा’ में इसाबेल के किरदार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

इसाबेल ने तस्वीर शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की। सलमान खान ने भी इंस्टाग्राम में तस्वीर शेयर करके इस बात की जानकारी दी। बालीवुड क्रिटिक तरण आदर्श से भी एक ट्वीट करके इस बात की जानकारी शेयर की।

View this post on Instagram

दीदी ❣️

A post shared by Isabelle Kaif (@isakaif) on

बता दें कि, जहां इसाबेल की ये पहली फिल्म होगी वहीँ आयुष शर्मा की ये दूसरी फिल्म है। आयुष की पहली फिल्म लवयात्री थी। इस नाम पर काफी विवाद हुआ था, जिसके बाद बदलकर इसे लवयात्री कर दिया गया था। सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म ‘लवयात्री’ फिल्म बॉक्स ऑफिस में एक बड़ी फ्लॉप साबित हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here