VIDEO: जब इस काम के लिए कैटरीना कैफ ने अनुष्का शर्मा से की पति विराट कोहली से सिफारिश करने की गुजारिश, प्रीति जिंटा से मिला ऑफर

0

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली स्टारर फिल्म ‘भारत’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी बीच, कैटरीना कैफ ने अपना एक वीडियो शेयर किया है जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो क्रिकेट खेलती दिखाई दे रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने अनुष्का शर्मा से पूछा की अपने पति विराट कोहली से कहकर आप टीम में मेरी सिफारिश कर सकती हैं। बता दें कि कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान हैं।

कैटरीना कैफ

बता दें कि अभी हाल ही में सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो भारत की शूटिंग का पैकअप करने के बाद मैदान में क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे थे। इसी बीच, अब कैटरीना कैफ का वीडियो सामने आया है। कैटरीना ने वीडियो को अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है। वीडियो में कैटरीना बल्लेबाजी करती हुईं दिख रही हैं। इस वीडियो के साथ अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म गली बॉय का गाना अपना टाइम आएगा बजता सुनाई दे रहा है।

वीडियो शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा, ‘पैकअप के बाद भारत के साथ सेट पर। वर्ल्डकप नजदीक है, अनुष्का शर्मा आप टीम में मेरी सिफारिश कर सकती हैं। मेरे स्विंग में सुधार करने की थोड़ी जगह है, लेकिन इतनी भी खराब ऑल राउंडर नहीं हूं।’ हैगटैग के साथ कैटरीना ने लिखा- अपना टाइम आएगा।

हालांकि, अनुष्का शर्मा ने अभी तक कैटरीना के सवाल पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन प्रीति जिंटा ने उनकी आईपीएल टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने की पेशकश का जवाब दिया। प्रीति ने लिखा, “वाह बेब, हमें आपको काम पर रखना चाहिए।” प्रीति के इस जवाब पर कैटरीना ने जवाब लिखा, “कृपया इसे करें। चलो, मुझे खेलने दो।”

बता दें सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘भारत’ में दिशा पटानी, नोरा फतेही, तबु और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं जोकि ईद के मौके पर रिलीज होगी।

View this post on Instagram

Bharat Khelega… #onlocationstories @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here